कंबाइन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Faridabad : कंबाइन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

कंबाइन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Faridabad News : बल्लभगढ़ में एक दुखद सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की जान चली गई। हादसा गांव मोठूका के पास हुआ। जब एक तेज रफ्तार कंबाइन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मृतकों में 45 वर्षीय धर्मवीर और उसका दोस्त 34 वर्षीय अंकित शामिल हैं। दोनो किसी निजी काम से चांदपुर गए थे। मृतक धर्मवीर के छोटा भाई अमरचंद ने बताया कि दोनों युवक वापस लौटते समय गांव मोठूका चौराहे पर थे, जब यह हादसा हुआ।

कंबाइन चालक ने मोटरसाइकिल में मारी सीधी टक्कर 
अमरचंद के अनुसार, वह चौराहे पर दुकान पर बैठे थे। तभी उन्होंने देखा कि तेज गति से आ रही कंबाइन ने मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दोनों युवक धर्मवीर और अंकित सड़क किनारे गिर गए। घटना के बाद कंबाइन का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। हादसे में अंकित की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि धर्मवीर को गंभीर स्थिति में अजरौंदा चौक स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की
घटना की जानकारी मिलने पर थाना छांयसा पुलिस ने केस दर्ज किया और शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस घटना ने गांव में शोक की लहर दौड़ा दी है। हादसे से दोनों युवकों के परिवारों को गहरा सदमा पहुंचा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, ताकि कंबाइन चालक की पहचान और कार्रवाई की जा सके। 

अन्य खबरे