पहले 8 साल की बच्ची से किया रेप, फिर हत्या कर छोटे भाई के साथ नाले में फेंकी बॉडी

गाजियाबाद में 13 साल का बच्चा निकला किलर : पहले 8 साल की बच्ची से किया रेप, फिर हत्या कर छोटे भाई के साथ नाले में फेंकी बॉडी

पहले 8 साल की बच्ची से किया रेप, फिर हत्या कर छोटे भाई के साथ नाले में फेंकी बॉडी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक बेहद सनसनीखेज घटना सामने आई है। इस घटना को पढ़ने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे। दरअसल, इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी एक 13 साल का बच्चा है। इस बच्चे की मासूमियत के पीछे एक ऐसा किलर छिपा था, जिसकी कहानी सामने आने के बाद सब दंग रह गए। पहले आरोपी ने एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद उसने अपने से दो साल छोटे भाई के साथ मिलकर बच्ची के शव को नाले में फेंक दिया। वारदात का खुलासा होने पर पुलिस भी हैरान हो गई। मसूरी पुलिस ने 21 अप्रैल को हुई आठ साल की बच्ची की हत्या की घटना का खुलासा कर नाबालिग दो सगे भाइयों को हिरासत में लिया। 

रेप के बाद ईंट से कुचलकर की हत्या 
डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव ने बताया कि जिस क्रेशर पर बच्ची के पिता मजदूरी करते हैं, उसके पास ही दूसरे क्रेशर पर उनके ही परिवार के दूसरे लोग भी मजदूरी करते हैं। उनके ही 13 साल के किशोर ने बच्ची को मौका पाकर बुलाया और निर्माणाधीन मकान में ले गया। वहां उसने पहले रेप किया और फिर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने 11 साल के सगे भाई को भी बुलाया। दोनों ने शव को नाले में फेंक दिया व ऊपर से ईंट डाल दी, जिससे शव का पता न चले। 

बच्ची के पिता ने की थी पिटाई 
13 साल के किशोर ने बताया कि पहले भी उसने बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया था, यह बात उसने अपने पिता को बता दी थी, जिसके बाद उसके पिता ने उसको पीटा था। जिसके बाद आरोपियों ने बच्ची की हत्या की साजिश रच डाली। 20 अप्रैल को मसूरी क्षेत्र के गन्ना क्रेशर पर काम करने वाले मजदूर की आठ साल की बेटी लापता हो गई। 21 अप्रैल को मजदूर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। तभी नाले में बच्ची का शव मिला। शव पर चोट के निशान थे। 

पुलिस का बयान 
डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव ने बताया कि दोनों बच्चों को पुलिस ने बाल सुधार गृह भेजा है। आरोपियों ने कीचड़ में सने हुए अपने कपड़े छिपा दिए और कोई बात अपने परिवार को नहीं बताई। फिलहाल बाल सुधार गृह दोनों बच्चों की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.