कचहरी में युवक पर हुआ जानलेवा हमला, गर्दन, नाक और कान में आई गंभीर चोट  

गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात : कचहरी में युवक पर हुआ जानलेवा हमला, गर्दन, नाक और कान में आई गंभीर चोट  

कचहरी में युवक पर हुआ जानलेवा हमला, गर्दन, नाक और कान में आई गंभीर चोट  

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : गाजियाबाद की कचहरी में सुनवाई के लिए आए युवक पर एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने पीट-पीटकर युवक को लहूलुहान कर दिया। हमले में युवक की गर्दन की हड्डी टूट गई और नाक-कान से खून बहने पर वह बेहोश हो गया। इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर कविनगर थाना पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 
पत्नी ने दर्ज करा रखे हैं कई मुकदमे  
क्लेमेंटटाउन सुभाष नगर देहरादून में भगत सिंह रोड स्थित सोसायटी एरिया में रहने वाले गौरव सिंह का कहना है कि उनकी शादी मुरादनगर के प्रीत विहार में रहने वाली रीमा चौधरी से हुई थी। रीमा चौधरी ने उनके और उनके परिजनों के खिलाफ गाजियाबाद कचहरी में कई मुकदमे दर्ज करा रखे हैं। 17 मई को वह सीजेएम कोर्ट में सुनवाई के लिए आए थे। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह कागजात पर हस्ताक्षर कर लौट रहे थे। जैसे ही वह कचहरी की सीढ़ियों पर पहुंचे तो रीमा चौधरी के भाई ऋषभ और उसके 10-12 साथियों ने उन पर लात-घूंसों से मारपीट शुरू कर दी। गौरव सिंह के मुताबिक, बेरहमी से की गई मारपीट की वजह से उनकी नाक की हड्डी टूट गई और नाक-कान से खून बहने लगा। तेज दर्द के कारण वह बेहोश हो गए। इस बीच शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और उन्हें हमलावरों से बचाया। गौरव सिंह ने इलाज के बाद रविवार को कविनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस का बयान 
एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि शिकायत के आधार पर ऋषभ और उसके 12 साथियों के खिलाफ बलवा, जानलेवा हमला, हड्डियां तोड़ने आदि धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.