जिगरी यार ने डंडे से पीट-पीटकर दोस्त को उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

गाजियाबाद में खौफनाक वारदात : जिगरी यार ने डंडे से पीट-पीटकर दोस्त को उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

जिगरी यार ने डंडे से पीट-पीटकर दोस्त को उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Tricity Today | मृतक सचिव

Ghaziabad News : गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र गांव सैदपुर गांव में डंडे से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मृतक के जिगरी यार को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने शराब पीने के दौरान गाली-गलौज करने पर दोस्त की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। 

यह है पूरा मामला 
गांव सैदपुर निवासी 28 वर्षीय सचिव रहता था। गुरुवार शाम को जब छोटा भाई सचिन गांव सैदपुर पहुंचा तो घर पर कोई नहीं मिला। जब अपने भाई को तलाशता हुआ घैर पर पहुंचा तो वहां सचिव चारपाई पर लहूलुहालन अवस्था में पड़ा पाया। सचिन तुरन्त सचिव को स्थानीय अस्पताल ले गया,जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। सचिन कुमार ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने तुरन्त दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता है,लेकिन थोड़ी देकर में सबकुछ उगल दिया। आरोपी नकुल ने बताया कि गुरुवार शाम को सचिव के साथ बैठकर कई युवक शराब पी रहे थे। चार पांच युवक तो चले गए ,लेकिन नकुल रह गया। और शराब मांगने के लिए सचिव व नकुल के बीच कहासुनी हो गई। इस बीच उसने वहां रखे एक डंडे से सचिव के सिर पर कई बार वारकर उसे लहूलुहान कर घायल कर दिया। इसके बाद वह वहां से भाग निकला। 

जानिए पुलिस कैसे पहुंची आरोपी तक 
एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीम बनाई गई। उन्होंने बताया कि जब गांव में कुछ लोगों से पूछताछ की तो पता चला गांव निवासी दोस्त नकुल कुमार सचिव के साथ देखा गया था। पुलिस टीम ने फिर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में बताया कि सचिव ने मां व बहन की गंदी गंदी गाली देने लगा। उसे गाली देने से मना किया ,लेकिन वह नहीं माना। इस बात से नाराज होकर नकुल ने कमरे में पडे डंड़े से सचिव के सिर पर कई बार किए। जब वह बेहोश हो गया तो उसे चारपाई ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा भी बरामद किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.