जिला जज ने शुरू किया व्हाट्सएप चैनल, सुविधाएं जानकर खुश हो जाएंगे आप

गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की अनोखी पहल : जिला जज ने शुरू किया व्हाट्सएप चैनल, सुविधाएं जानकर खुश हो जाएंगे आप

जिला जज ने शुरू किया व्हाट्सएप चैनल, सुविधाएं जानकर खुश हो जाएंगे आप

Tricity Today | गाजियाबाद न्यायालय

Ghaziabad News : गाजियाबाद की जिला अदालत की पूरी जानकारी अब व्हाट्सएप चैनल पर मिलेगी। इस चैनल के माध्यम से घर बैठे अदालती कार्रवाई से लेकर जजों के अवकाश की जानकारी मिलेगी। इसी के साथ व्हाट्सएप चैनल पर टेंडर, ई-चालान और लोक अदालतों की जानकारी भी मिलेगी। इससे लोगों को न्यायालय आकर जानकारी करने की आवश्यकता नहीं होगी। न्यायालय की इस पहल से आम लोगों के समय और धन, दोनों की बचत होगी।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद जिले की कोर्ट से संबंधित जानकारी व्हाट्सएप चैनल पर उपलब्ध होगी। अदालतों में कब जज साहब बैठेंगे और कब अवकाश पर रहेंगे, यह जानकारी भी मिलेगी। जजों और अदालतों से संबंधित अवकाश, टेंडर, सर्कुलर, ई-चालान, लोक अदालत आदि की सूचना भी व्हाट्सएप चैनल पर अपडेट होगी। जनपद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश की तरफ से यह अनोखी पहल की गई है। मोबाइल पर जनपद न्यायालय से संबंधित अधिकारियों और न्यायाधीशों की जानकारी होगी। 

जिला जज ने की प्रचार-प्रसार की अपील
न्यायाधीश अनिल कुमार की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक हुई। इसमें एएसपी कल्पना सक्सेना, एडीएम गंभीर सिंह, प्रभारी अधिकारी प्रवेंद्र कुमार शर्मा, न्यायालय सुरक्षा समिति के अध्यक्ष हीरालाल, सीएमओ डॉ. भवतोष शंखधर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में जनपद न्यायाधीश ने गाजियाबाद न्यायालय की व्हाट्सएप चैनल के बारे में जानकारी दी। उन्होंने इसके प्रचार-प्रसार के लिए सहयोग की अपील की। व्हाट्सएप चैनल का लिंक https://WhatsApp.com/channel/0029VaCO5jiD38CWb8iCb0F पर उपलब्ध होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.