शाम 4 बजे से देर रात तक इस रूट पर नहीं दौड़ेंगे वाहन, ईवीएम की वजह से लिया फैसला

गाजियाबाद में गोविंदपुरम अनाज मंडी पर रहेगा डायवर्जन : शाम 4 बजे से देर रात तक इस रूट पर नहीं दौड़ेंगे वाहन, ईवीएम की वजह से लिया फैसला

शाम 4 बजे से देर रात तक इस रूट पर नहीं दौड़ेंगे वाहन, ईवीएम की वजह से लिया फैसला

Tricity Today | अनाज मंडी पर रहेगा डायवर्जन

Ghaziabad News : गाजियाबाद में 26 अप्रैल यानी शुक्रवार को मतदान के बाद सभी बूथों से ईवीएम को गोविंदपुरम स्थित अनाज मंडी पहुंचाया जाएगा। जहां ईवीएम विधानसभा वार जमा की जाएंगी। इसे लेकर गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की तरफ से रूट डायवर्जन जारी किया गया है। यह डायवर्जन से शाम 4 बजे से देर रात तक रहेगा। 

ये होगा रूट डायवर्जन
शुक्रवार को मतदान के बाद ईवीएम गोविंदपुरम अनाज मंडी में जमा कराई जाएंगी। इसके लिए कमिश्नरेट पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है। शुक्रवार शाम चार बजे से वाहन गोविंदपुरम अनाज मंडी की ओर नहीं जा सकेंगे। शुक्रवार शाम चार बजे से देर रात तक ईवीएम जमा होने तक रूट डायवर्जन जारी रहेगा। एडीसीपी ट्रैफिक वीरेंद्र कुमार का कहना है कि असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। हापुड़ चुंगी से गोविंदपुरम अनाज मंडी की ओर भारी एवं व्यावसायिक वाहन नहीं जा सकेंगे। ये वाहन हापुड चुंगी से आत्माराम स्टील तिराहा होते हुए एनएच 09 होते हुए डायमंड तिराहा तक जा सकेंगे अथवा हापुड चुंगी से एएलटी की ओर भी जा सकेंगे। डासना पुल से गोविंदपुरम होते हुए हापुड चुंगी की ओर भारी एवं व्यावसायिक वाहन नहीं जा सकेंगे। ये वाहन डासना से एनएच-09 से आत्माराम स्टील तिराहा होते हुए डायमंड तिराहा से हापुड चुंगी होते हुए जाएंगे।

डासना से इस रूट के जरिए कर्मी पहुंचेंगे अनाज मंडी 
एनडीआरएफ की कटौती के कारण संतोष मैक्सवेल अस्पताल के बीच हापुड रोड पर हल्के और निजी वाहन नहीं चल सकेंगे। ईवीएम लेने आने वाली बसें उसी रूट पर रहेंगी। डासना की ओर से ईवीएम लेने आने वाली बसें सीएनजी पंप कट से होकर गोविंदपुरम मंडी के गेट नंबर दो पर कर्मियों को उतारकर डीडीपीएस स्कूल से बाएं मुड़कर हापुड चुंगी से होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगी। ईवीएम जमा करने के लिए हापुड चुंगी से आने वाली बसें गोविंदपुरम पुलिस चौकी से होकर गुजरेंगी, डीडीपीएस स्कूल कर्मियों को गोविंदपुरम मंडी के गेट नंबर 2 पर उतारेंगी, बाबा मार्केट कट से बाएं मुड़ेंगी और 47वीं वाहिनी पीएसी के रास्ते अपने गंतव्य को जाएंगी। ईवीएम जमा करने के लिए मोदीनगर/मुरादनगर से आने वाली बसें मनन धाम से होते हुए 47वीं वाहिनी पीएसी से बाबा मार्केट होते हुए सिटी पार्क के सामने से कर्पूरीपुरम सीएनजी पेट्रोल पंप होते हुए गोविंदपुरम के गेट नंबर 2 पर कर्मियों को उतारकर अपने गंतव्य तक जाएंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.