व्हाट्सएप कॉल और मैसेज के जरिए दी धमकी, बोला- पूरे परिवार को जान से मार दूंगा

गाजियाबाद में दो करोड़ रुपये की मांगी रंगदारी : व्हाट्सएप कॉल और मैसेज के जरिए दी धमकी, बोला- पूरे परिवार को जान से मार दूंगा

व्हाट्सएप कॉल और मैसेज के जरिए दी धमकी, बोला- पूरे परिवार को जान से मार दूंगा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद में बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाना कविनगर क्षेत्र में रहने वाले पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने परिवार को व्हाट्सएप कॉल और मैसेज के जरिए धमकी दी और बाद में मैसेज डिलीट कर दिए। आरोपियों ने पुराना केस वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यह है पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक राजनगर सेक्टर-2 निवासी पुष्पेंद्र रावत का कहना है कि 11 जून 2023 को सिटी व्यू अपार्टमेंट सोसायटी, सेक्टर-35 नोएडा निवासी मोहनपाल रावत ने उनके मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप पर कॉल कर 2 करोड़ रुपये की मांग की। जब उन्होंने फोन काट दिया तो उसने दोबारा फोन किया और धमकी दी कि अगर उसे एक महीने में 2 करोड़ रुपये नहीं मिले तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा। इतना ही नहीं, उसने व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर अपने खिलाफ चल रहे केस वापस लेने की धमकी दी। साथ ही कहा कि अगर पुलिस को सूचना दी तो परिणाम भुगतना पड़ेगा। पुष्पेंद्र रावत का कहना है कि उन्होंने कहा कि वह किसी लड़की के जरिए उन्हें झूठे मामले में फंसा देंगे, जैसा वह पहले भी कर चुके हैं। 

शूटर से मरवाने की दी धमकी 
पुष्पेंद्र रावत के मुताबिक, मोहनपाल रावत ने मैसेज में लिखा कि उनके लिए 50 हजार से 1 लाख रुपये में शूटर का इंतजाम करना बहुत आसान है। अब यह उन पर निर्भर है कि वे जियें या मरें। आरोप है कि मोहनपाल रावत ने मैसेज पढ़ते ही डिलीट कर दिया। 

पहले से चल रहे हैं कई मुकदमे
पुष्पेंद्र रावत के मुताबिक उनके और मोहनपाल के बीच पहले से ही कई मुकदमे चल रहे हैं। उन्होंने एक लड़की के जरिए अपने बेटे के खिलाफ दिल्ली में रेप का केस दर्ज कराया था। इसके अलावा आरोपी ने उसी लड़की के जरिए उसके भाई को फंसाने के लिए एक डिवाइस का इस्तेमाल किया। इस संबंध में एक मामला भी विचाराधीन है। पुष्पेंद्र रावत के मुताबिक कि वह मोहनपाल की धमकियों से डर गया था और पुलिस से शिकायत नहीं कर सका। आरोपियों की हरकतें बढ़ने पर उन्हें पुलिस से गुहार लगानी पड़ी। 

पुलिस का बयान 
एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मोहनपाल रावत के खिलाफ कविनगर थाने में रंगदारी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.