गाजियाबाद नगर निगम रेनीवेल से करेगा जलापूर्ति, परिसर में 13 स्थानों पर मिलेगी सुविधा

ईएसआईसी अस्पताल में दूर होगी पानी की किल्लत : गाजियाबाद नगर निगम रेनीवेल से करेगा जलापूर्ति, परिसर में 13 स्थानों पर मिलेगी सुविधा

गाजियाबाद नगर निगम रेनीवेल से करेगा जलापूर्ति, परिसर में 13 स्थानों पर मिलेगी सुविधा

Google Image | गाजियाबाद नगर निगम

Ghaziabad News : गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर सेक्टर 2 स्थित ईएसआईसी अस्पताल में रेनीवेल से पानी की आपूर्ति की जाएगी। गाजियाबाद नगर निगम ने इसकी तैयारी कर ली है। नगर निगम द्वारा अस्पताल परिसर में 13 स्थानों पर मरीजों, तीमारदारों और अस्पताल स्टाफ को आरओ के माध्यम से पानी की सुविधा मिलेगी। सोमवार को अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ने जल निगम अधिकारी के साथ अस्पताल का निरीक्षण किया। 

आरओ लगाकर वाटर कूलर से होगी जलापूर्ति 
मेडिकल सुपरिंटेंडेंट सुरिंदर कौर ने बताया कि अभी तक अस्पताल में सबमर्सिबल वाटर कूलर से पानी की आपूर्ति की जाती थी। वहीं सबमर्सिबल खराब होने से मरीजों व उनके परिजनों को पानी नहीं मिल पा रहा है। नगर निगम से जलापूर्ति की मांग की गयी। नगर निगम ने अस्पताल परिसर में पानी की आपूर्ति शुरू कर दी है। लेकिन पानी का टीडीएस अधिक होने के कारण आरओ लगाया जाएगा। इसके लिए 13 स्थानों को चिन्हित किया गया है। जल्द ही आरओ लगाकर वाटर कूलर से जलापूर्ति शुरू कर दी जाएगी।

अस्पताल में इन स्थानों पर लगेगा वाटर कूलर 
ईएसआईसी अस्पताल में ओपीडी, जनरल वार्ड, स्टोर रूम के पास, रजिस्ट्रेशन विभाग के पास, हड्डी रोग विभाग, ऑपरेशन थिएटर के पास प्रथम तल सहित अन्य स्थानों को आरओ लगाने के लिए चिन्हित किया गया है। जल्द ही इन स्थानों पर आरओ के माध्यम से वाटर कूलर लगाकर पानी की सप्लाई शुरू की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.