थाने के पास चल रहा था हुक्का बार, 2 बजे रात को बज रहा था फिक्र को धुंए…

गाजियाबाद में प्रदर्शन के बाद पुलिस का एक्शन :   थाने के पास चल रहा था हुक्का बार, 2 बजे रात को बज रहा था फिक्र को धुंए…

थाने के पास चल रहा था हुक्का बार, 2 बजे रात को बज रहा था फिक्र को धुंए…

Google Images | Symbolic Image

Ghaziabad News : गाजियाबाद में थाना कौशांबी के पास एंजल मेगा मॉल में चल रहे तीन हुक्का बार पर छापा मारकर दो मैनेजरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की यह कार्रवाई रविवार रात कौशांबी थाने का घेराव करने के बाद हुई। सूचना देने के बावजूद कार्रवाई न होने पर भाकियू अराजनैतिक के पदाधिकारियों ने थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया था। 
युवाओं को परोसा जा रहा था हुक्का 
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रविवार रात दो बजे एंजल मेगा मॉल में छापा मारा गया। यहां लिकर हाउस, ब्लू कैफे और द बैंग-बैंग के नाम से हुक्का बार चलते मिले। तीनों ही जगहों पर कैफे के नाम पर युवाओं को हुक्का परोसा जा रहा था। ब्लू कैफे के मैनेजर सतीश और लिकर हाउस के मैनेजर गौरी शंकर को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि सोबी मलिक और सोनू फरार हो गए। कार्रवाई के दौरान पुलिस को मौके से सात हुक्के, पांच हुक्का प्लेट, सात हुक्का पाइप, सात चिलम और फ्लेवर्ड तंबाकू मिला। पुलिस को देख लोग भाग गए पुलिस की छापेमारी के दौरान सबसे पहले ब्लू कैफे की तलाशी ली गई। इस दौरान चारों तरफ धुआं ही धुआं हो गया और लोग पुलिस को अचानक देखकर धक्का-मुक्की करते हुए दूसरे दरवाजे से भाग निकले। इस दौरान पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि वह मैनेजर है और सोनू के साथ मिलकर कैफे चलाता है। 

दो कैफे संचालक फरार 
एसीपी ने बताया कि शराब घर पर छापेमारी के दौरान मैनेजर गौरी शंकर को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि मालिक सोबी मलिक फरार हो गया। तीसरे क्लब बैंग-बैंग पर छापेमारी के दौरान कुछ नहीं मिला। ब्लू कैफे के संचालक सोनू और लिकर हाउस क्लब के संचालक सोबी मलिक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने चारों समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.