सुबह सात बजे से ही जीटी रोड पर लागू हो जाएगा डायवर्जन, ई-रिक्शा नहीं चलेंगे

सीएम योगी का गाजियाबाद दौरा : सुबह सात बजे से ही जीटी रोड पर लागू हो जाएगा डायवर्जन, ई-रिक्शा नहीं चलेंगे

सुबह सात बजे से ही जीटी रोड पर लागू हो जाएगा डायवर्जन, ई-रिक्शा नहीं चलेंगे

Tricity Today | Symbolic image

Ghaziabad News : एडीसीपी ट्रैफिक की ओर से घंटाघर रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के दौरान जीटी रोड पर रूट डायवर्जन का ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि 18 सितंबर को कार्यक्रम के दिन प्रातः सात बजे से ही जीटी रोड पर डायवर्जन प्लान लागू हो जाएगा, जो कार्यक्रम संपन्न होने तक लागू रहेगा। डायवर्जन के दौरान शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन (नया बस अड्डा) से चौधरी मोड़ तक सभी ई-रिक्शा और ऑटो रिक्शा का परिचालन पूणर्तः प्रतिबंधित रहेगा।

रूट डायवर्जन प्लान जानें और परेशानी से बचें
 ➤ मुख्यमंत्री के कार्यक्रम वाले दिन सुबह सात बजे से ही पुराने जीटी रोड पर सभी तरह के कमर्शियल वाहनों का परिचालन प्रतिबंधित रहेगा। यह प्रतिबंध छोटे टैंपो, ट्रक और बसों पर समान रूप से लागू होगा।
 ➤ दिल्ली सीमापुरी बार्डर से आने वाले एवं लाल कुआं से होकर बुलंदशहर की ओर जाने वाले अवाहन मोहननगर से लिंक रोड का प्रयोग कर यूपी गेट जाएंगे और वहां से एनएन-9 का प्रयोग करते हुए गंतव्य को जाएंगे।
 ➤ कार्यक्रम के दौरान विजयनगर और लाल कुआं की ओर से आने वाले सभी वाहन जो हापुड़ तिराहा की ओर जाना चाहते हैं, वे सभी वाहन चौधरी मोड़ से अंबेडकर रोड होते हुए पुराना बस अडडा होकर सेठ मुकुन्दलाल चौराहा से हापुड तिराहे की ओर जा सकेंगे।
 ➤ कार्यक्रम के दौरान शहीद स्थल मेट्रो सटेशन (नया बस अड्डा) की ओर से आने वाले सभी वाहन  विजयनगर / लाल कुआं की ओर जाना चाहत हैं, वे सभी वाहन हापुड़ तिराहा से पुराना बस अडडा होते हुए अंबेडकर रोड से चौधरी मोड़ होते गंतव्य को जा सकेंगे।

प्रतिभा‌गी जानकी द्वार और हनुमान द्वार से करेंगे प्रवेश
प्रस्तावित कार्यक्रम में टेबलेट वितरण के समस्त लाभार्थी एवं जन सभा में सम्मिलित होने वाले समस्त अतिथि चौधरी मोड़ पर आएंगे और पूर्व से निर्धारित किये गए पाकिंग स्थलों पर वाहन पार्क कर कार्यक्रम स्थल को जाएंगे। इसी प्रकार रोजगार मेला / ऋण मेला में प्रतिभाग करने वाले समस्त प्रतिभागी चौधरी मोड़ पर आकर पूर्व से निर्धारित किए गए पा‌र्किंग स्थलों पर वाहन पार्क करेंगे एवं रमते राम रोड होकर रामलीला मैदान के जानकी द्वार एवं हनुमान द्वार से परिसर में प्रवेश करेंगे। प्रतिभागियों को जीटी रोड रोड स्थित मेन गेट से प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.