गोल्फ लिंक टाउनशिप की बिजली हुई गुल, फाल्ट पता करने में सुबह से हो गई शाम 

गाजियाबाद में 10 हजार लोगों की जिंदगी में हुआ अंधेरा : गोल्फ लिंक टाउनशिप की बिजली हुई गुल, फाल्ट पता करने में सुबह से हो गई शाम 

गोल्फ लिंक टाउनशिप की बिजली हुई गुल, फाल्ट पता करने में सुबह से हो गई शाम 

Google Image | गोल्फ लिंक टाउनशिप

Ghaziabad News : गाजियाबाद में मंगलवार सुबह गोल्फ लिंक टाउनशिप में बिजली गुल रही। जिसके चलते यहां रहने वाले करीब 10 हजार लोगों की जिंदगी में अंधेरा हो गया। सुबह करीब साढ़े 6 बजे से देर शाम 6 बजे तक लाइट गुल रही। बताया जा रहा है कि केबल बॉक्स में खराबी के कारण बिजली आपूर्ति बंद की गई थी। इस खराबी को ढूंढते-ढूंढते बिजली कर्मचारियों को सुबह शाम हो गई। लाइट न होने से सोसायटी के लोगों का बहुत बुरा हाल रहा। 

सोसायटी के व्हाट्सएप ग्रुप में घूमता रहा एक संदेश 
सोसायटी के लोगों ने बताया कि सुबह करीब साढ़े छह बजे बिजली चली गई थी। सोसायटी में आने वाली बिजली विभाग की मुख्य लाइन में खराबी आने के बाद सोसायटी में जनरेटर से बिजली की आपूर्ति की गई। दोपहर तक भी बिजली आपूर्ति सुचारु नहीं हुई तो जेनरेटर भी जवाब देने लगे। इसके बाद सोसायटी के व्हाट्सएप ग्रुप पर लोगों को संदेश दिया गया कि जरूरत के मुताबिक ही बिजली का इस्तेमाल किया जाए ताकि जेनरेटर पर ज्यादा लोड न पड़े। सूचना मिलने पर बिजली विभाग की टीम ने मौके पर जाकर फाल्ट का पता लगाया। काफी देर बाद फाल्ट का पता चला। फाल्ट ठीक करने में काफी समय लग गया। इस कारण बिजली आपूर्ति नहीं हो सकी। सोसायटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि शाम करीब छह बजे बिजली सप्लाई आई। इस कारण हमें परेशानी का सामना करना पड़ा। अवर अभियंता अजय शर्मा ने बताया कि दोपहर में फाल्ट ठीक कर लिया गया। इसके बाद फिर से लाइट न आने की शिकायत मिली। लाइन की दोबारा जांच कर मरम्मत की गई।

गोविंदपुरम समेत कई जगहों पर ट्रिपिंग की समस्या
गर्मी शुरू होते ही ट्रिपिंग की समस्या बढ़ गई है। मंगलवार को गोविंदपुरम समेत कई जगहों पर बिजली ट्रिपिंग की समस्या रही। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। गोविंदपुरम के अलावा आरकेपुरम, बालाजी एन्क्लेव, केशव कुंज, हरसान, राजनगर, कविनगर आदि इलाकों में बिजली ट्रिपिंग की समस्या रही। सुबह बिजली न होने से पानी की भी दिक्कत हो गई। लोगों को पानी नहीं मिल सका।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.