सीमेंट और स्क्रैप कारोबारी पर आयकर विभाग का छापा, पत्नी के चक्कर में...

गाजियाबाद से बड़ी खबर : सीमेंट और स्क्रैप कारोबारी पर आयकर विभाग का छापा, पत्नी के चक्कर में...

सीमेंट और स्क्रैप कारोबारी पर आयकर विभाग का छापा, पत्नी के चक्कर में...

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद के कारोबारी विनय गुटगुटिया की कोठी और उनकी दो फैक्ट्रियों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि कारोबारी पर आयकर विभाग की चोरी का आरोप है। जिसके बाद बुधवार आयकर विभाग की टीम तीन गाड़ियों को साथ राजनगर स्थित उनके निवास पर पहुंची। जहां उनके परिवार के सभी सदस्यों से मोबाइल फोन ले लिए गए। आयकर विभाग की छापेमारी के बारे में विनय के पड़ोसियों को भी पता नहीं चला। इस दौरान कारोबारी विनय को लेकर आयकर विभाग की टीम उनके बैंक भी गई जहां उनके लॉकर को चेक किया गया।

यह है पूरा मामला
आयकर विभाग की टीम ने सीमेंट एवं स्क्रैप कारोबारी के राजनगर स्थित आवास और उसकी दो फैक्ट्रियों पर छापे मारे हैं। राजनगर के मकान संख्या 12/4 निवासी विनय गुटगुटिया की गतिविधि पर आयकर विभाग की टीम के द्वारा काफी समय से निगरानी रखी जा रही थी। कारोबारी विनय प्राइवेट जेट में पत्नी का जन्मदिन मनाने के बाद हाइलाइट में आए थे। इसके बाद आयकर विभाग की टीम उनके पीछे लगा गई थी। बता दें कि आयकर विभाग की टीम ने छापे के दौरान भारी मात्रा में कैश तथा कागजात जब्त किए हैं। 

पड़ोसियों को भी नहीं पता
आयकर की टीम के द्वारा पूरी कार्यवाही को गोपनीय रखा गया है। आयकर विभाग की टीम कारोबारी के आवास एवं उनकी फैक्ट्री का रिकॉर्ड  खंगाल ने में जुटी हुई है। पड़ोसियों को भी इस बात की भनक नहीं लग पाई की क्या चल रहा है। बता दें कि आयकर विभाग को सूचना प्राप्त हुई थी कि सीमेंट एवं स्क्रैप कारोबारी के द्वारा आयकर चोरी की जा रही है। जिसके बाद आयकर विभाग की टीम ने उन पर नजर रखनी शुरू कर दी थी। विनय गुटगुटिया की बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में सीमेंट की दो फैक्ट्री हैं। मिली जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग की टीम कारोबारी को लेकर उसके बैंक भी गई थी जहां उसके लॉकरों की की भी जांच की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.