6 अक्टूबर को वेव सिटी में होगा युवक- युवती परिचय सम्मेलन, पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश से पहुंचेंगे जोड़े

गाजियाबाद में जुटेंगे जाट : 6 अक्टूबर को वेव सिटी में होगा युवक- युवती परिचय सम्मेलन, पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश से पहुंचेंगे जोड़े

6 अक्टूबर को वेव सिटी में होगा युवक- युवती परिचय सम्मेलन, पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश से पहुंचेंगे जोड़े

Tricity Today | जाट युवक- युवती परिचय सम्मेलन की तैयारी बैठक को संबोधित करते अध्यक्ष राजकुमार चौधरी।

Ghaziabad News : पारिवारिक मिलन जाट समाज ने छह अक्टूबर को एनआर ग्रांड, वेव सिटी में होने वाले युवक- युवती परिचय सम्मेलन की तैयारी एवं व्यवस्था को लेकर एक बैठक की गई। बैठक में संस्था के संरक्षक, पदाधिकारी गण एवं सभी सदस्यों को आमंत्रित किया गया। जाट समाज के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी ने 11वें जाट युवक- युवती परिचय सम्मेलन की अब तक की तैयारियों के बाबत विस्तृत चर्चा वार्ता की।

पुस्तिका में दर्ज हुए 700 आवेदन
बैठक के दौरान समिति के लोगों को स्वागत, रजिस्ट्रेशन, भोजन, पुस्तिका वितरण और मंच संचालन की जिम्मेदारी सौंपी गई। महामंत्री अरूण चौधरी भुल्लन ने बताया कि विवाह हेतु 700 आवेदन परिचय सम्मेलन की पुस्तिका में दर्ज हो चुके हैं। अब अन्य जिलों में कराए गए पंजीकरण के आवेदनों को सप्लीमेंट्री पुस्तिका में चढ़ाने की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने बताया कि परिचय सम्मेलन में पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश से युवक- युवतियां पहुंचेंगे। पंजीकरण के लिए जिले वार व्यवस्था की गई थी, पंजीकरण को लेकर अभी बाहर के सभी जिलों से जानकारी जुटनी बाकी है।

हाईकोर्ट के पूर्व न्यायधीश रहेंगे मौजूद
विवाह योग्य जाट युवक- युवती परिचय सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में राम औतार सिंह (पूर्व न्यायाधीश उच्च न्यायालय), सुरेन्द्र कुमार वर्मा आईएएस और अध्यक्षता के लिए चौधरी रणबीर सिंह (रिटायर्ड डीएसपी) व पूर्व अध्यक्ष जाट समाज मौजूद रहेंगे। मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी संभाल रहे प्रदीप चौधरी ने बताया कि परिचय में सम्मेलन में जाट समाज के कई मुजज्जिज और पूर्व अधिकारियों के शामिल होने की संभावना है।

तैयारी बैठक में सौंपी गई जिम्मेदारी
जाट समाज के कार्यक्रम तैयारी बैठक में चौधरी लेखराज सिंह, अजय प्रमुख, अमरजीत सिंह बिड्डी, राजकुमार चौधरी, अरुण चौधरी भुल्लन, धर्मेंद्र चौधरी, डॉ. सरोज सिरोही, सत्येंद्र तेवतिया, देवव्रत चौधरी, सुनील चौधरी,अरविंद बालियान, विजय पाल चौधरी, जगबीर सिंह, वंदना चौधरी, प्रदीप चौधरी, करुणा चौधरी, मोना चौधरी, दीपक चौधरी, चौधरी जयप्रकाश सिंह और रविंद्र चौधरी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.