यति नरसिंहानंद बोले- भारत के नेताओं को कुछ दिनों के लिए इजरायल भेजा जाए 

गाजियाबाद से प्रधानमंत्री को लिखा खून से लेटर : यति नरसिंहानंद बोले- भारत के नेताओं को कुछ दिनों के लिए इजरायल भेजा जाए 

यति नरसिंहानंद बोले- भारत के नेताओं को कुछ दिनों के लिए इजरायल भेजा जाए 

Tricity Today | श्री पंच जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर ने पीएम को लिखा पत्र

Ghaziabad News : गाजियाबाद में डासना के शिव शक्ति धाम के महंत यति नरसिंहानंद ने अपने शिष्य के खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र को रजिस्टर्ड डाक से भेजा जा रहा है। साथ ही एक वीडियो जारी कर आम लोगों से अपील की जा रही है कि इसे सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। ताकि यह पत्र प्रधानमंत्री तक पहुंचे। 

हिंदू तीर्थयात्रियों की हत्या पर दुख जताया
महामंडलेश्वर ने बताया कि उन्होंने पत्र में लिखा है कि सबसे पहले उन्होंने तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनने पर उन्हें बधाई दी है। साथ ही प्रधानमंत्री ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान जम्मू में हिंदू तीर्थयात्रियों की हत्या पर दुख जताया है। हिंदुओं की बेरहमी से हत्या की गई
महामंडलेश्वर ने कहा कि इस देश में ऐसा अक्सर होता रहता है जब निर्दोष हिंदुओं की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। सरकार के मंत्री ऐसी घटनाओं की निंदा करते हुए उन्हें कायरतापूर्ण बताते हैं। 

स्वाभिमान सीखने के लिए भेजें इजरायल 
इसीलिए उन्होंने अपील की कि भारतीय नेताओं को जातीय गौरव और स्वाभिमान सीखने के लिए कुछ दिनों के लिए किसी स्वाभिमानी देश में भेज देना चाहिए। जहां वे अपने लोगों की रक्षा करना और स्वाभिमान के लिए लड़ना सीख सकें। महामंडलेश्वर के अनुसार आज के समय में ऐसी चीजें सीखने के लिए इजरायल से बेहतर कोई देश नहीं हो सकता।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.