मस्जिद के अंदर की हैवानियत, मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

गाजियाबाद में मौलाना ने युवती से किया रेप : मस्जिद के अंदर की हैवानियत, मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

मस्जिद के अंदर की हैवानियत, मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

Tricity Today | आरोपी मौलाना जब्बार

Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। एक युवती के साथ मस्जिद के एक मौलाना ने हैवानियत की है। आरोप है कि मौलाना ने एक युवती के साथ मस्जिद में रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी मौलाना ने अश्लील वीडियो बना ली। जिसको वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसकी इज्जत को रौंदता रहा। इस मामले में शनिवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।  

डर की वजह से किसी को नहीं बताया 
पुलिस के मुताबिक दो साल पहले मसूरी थाना क्षेत्र की गढ़ी वाली मस्जिद के मौलाना जब्बार ने 20 साल की युवती से रेप किया और उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल किया। उसी दौरान करीब पांच-सात बार युवती से रेप किया। पीड़िता ने वीडियो वायरल होने के डर की वजह से ये बात किसी को नहीं बताई। युवती के परिवार वालों ने मस्जिद में पढ़ने के लिए भेजा था। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को केस दर्ज कर आरोपी जब्बार को लोनी से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी के मोबाइल से रिकवर हुई अश्लील क्लिप
एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी जब्बार मूल रूप से मेरठ में सरधना इलाके का रहने वाला है और फिलहाल गाजियाबाद के लोनी इलाके में रह रहा था। दो साल पहले हुई इस घटना के कुछ दिनों बाद ही जब्बार इस मस्जिद से चला गया था। आरोपी के मोबाइल से पुलिस को लड़की से रेप की क्लिप मिली है, जो करीब ढाई मिनट की है।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस से की शिकायत 
बताया जा रहा है कि अब ये क्लिप कई लोगों के मोबाइल तक पहुंच गई थी। जिसके बाद लड़की के परिजनों को इस घटनाक्रम की जानकारी हो पाई। जब उन्होंने लड़की से पूछताछ की तो उसने सारी बात बताई और फिर परिजन शनिवार को मसूरी थाने पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.