6 महीने पहले दिल्ली में हुई थी हत्या, थाना टीला मोड़ क्षेत्र में फेंकी थी लाश 

गाजियाबाद में कारोबारी की हत्या का खुलासा :  6 महीने पहले दिल्ली में हुई थी हत्या, थाना टीला मोड़ क्षेत्र में फेंकी थी लाश 

6 महीने पहले दिल्ली में हुई थी हत्या, थाना टीला मोड़ क्षेत्र में फेंकी थी लाश 

Tricity Today | 6 महीने पहले दिल्ली में हुई थी हत्या

Ghaziabad News : दिल्ली में 7 अक्तूबर 2023 को ऑटो पार्ट्स कारोबारी राजू श्रीवास्तव की लूट का विरोध करने पर हत्या कर दी गई थी। वारदात के बाद आरोपियों ने कारोबारी की लाश को गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र में फेंक दिया था। पुलिस ने करीब 6 महीने बाद मंगलवार को हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि हत्या में शामिल दूसरा आरोपी दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है।  

ये है पूरा मामला      
दिल्ली के कश्मीरी गेट के रहने वाले ऑटो पार्ट्स कारोबारी राजू श्रीवास्तव की दिल्ली में 7 अक्टूबर 2023 को हत्या हो गई थी। हत्या लूट का विरोध करने पर हुई थी। हत्या लूट में शामिल दो बदमाशों ने कारोबारी की लाश को गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र में फेंक दिया था। 17 जनवरी 2024 को थाना टीला मोड़ क्षेत्र में उनका शव बरामद किया गया था। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। मंगलवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

कोहनी से गला दबाकर की थी हत्या 
गाजियाबाद में डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने पकड़े गए बदमाश की पहचान शुभम के रूप में हुई है। शुभम ने अपने साथी जितेंद्र के साथ मिलकर 7 अक्टूबर को दिल्ली के कश्मीरी गेट में ऑटो पार्ट व्यापारी राजू श्रीवास्तव के साथ लूट की थी। लूट के दौरान आरोपियों ने कोहनी से गला दबाकर कारोबारी की हत्या की थी। इस मामले में पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जितेंद्र मोबाइल स्नेचिंग के मामले में दिल्ली के मंडोली जेल में बंद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.