आज डासना जाने का कार्यक्रम रद्द, विधायक ने कहा - महापंचायत पर समिति निर्णय लेगी, पुलिस अधिकारी पर लगाए ऐसे आरोप

गाजियाबाद में नंदकिशोर गुर्जर बोले : आज डासना जाने का कार्यक्रम रद्द, विधायक ने कहा - महापंचायत पर समिति निर्णय लेगी, पुलिस अधिकारी पर लगाए ऐसे आरोप

आज डासना जाने का कार्यक्रम रद्द, विधायक ने कहा - महापंचायत पर समिति निर्णय लेगी, पुलिस अधिकारी पर लगाए ऐसे आरोप

Tricity Today | MLA Loni Nandkishor Gurjar

Ghaziabad News : गाजियाबाद में यति नरसिंहानंद के विवादित बयान के बाद से बड़ी तेजी से घटनाक्रम चल रहे हैं। यति के विरोध और समर्थन में लगातार खबरें आ रही हैं। कल महंत के समर्थन में कलेक्ट्रेट पहुंचे हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों पर पुलिस के एफआईआर दर्ज करने पर लोनी के भाजपा विधायक ने कड़ा एतराज दर्ज कराया है। लोनी विधायक ने शुक्रवार को डासना जाने के कार्यक्रम को रद्द करने की बात कही है।

वीडियो जारी कर डासना जाने की बात कही थी
उन्होंने गुरुवार रात में ही एक वीडियो जारी कर इसे पुलिस की ज्यादती करार देते हुए डासना क्षेत्र में जाने की बात कही थी, लेकिन शुक्रवार को विधायक ने एक बार फिर वीडियो जारी कर आज डासना क्षेत्र के कार्यक्रम रद्द करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि यह निर्णय मुख्यमंत्री कार्यालय से फोन आने और मामले में सख्त कार्यवाही का आश्वासन मिलने के बाद किया गया है। 13 अक्टूबर को प्रस्तावित बैठक पर मंदिर समिति निर्णय लेगी।

पुलिस अधिकारी पर दंगे का माहौल पैदा करने का आरोप
एक बार पहले विधायक नंदकिशोर गुर्जर 4 अक्टूबर को डासना मंदिर पर हुए उग्र प्रदर्शन का सियासी साजिश करार देने के बाद आज पुलिस अधिकारी पर दंगे का माहौल पैदा करने का ठीकरा फोड़ते नजर आए। उन्होंने अधिकारी पर दंगे का माहौल बनाने और नशे में रहने तक के आरोप जड़ते हुए कहा कि इस अधिकारी ने माहौल खराब करके रखा हुआ है। पुलिसिंग कर नहीं पाएंगे, हर टाइम नशे में रहेंगे, घर से निकलेंगे नहीं। बता दें कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर इस प्रकरण के पहले भी पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाते रहे हैं।

मुकदमा दर्ज करने को करने को कायरता बताया
हिंदू समाज की आस्था पर हमले के बाद हिंदू समाज के लोग पंचायत की अनुमति मांगने जाते हैं तो उन पर मुकदमा दर्ज कर देंगे, यह शर्मनाक है, कायरता है। लोग अधिकारियों के पास नहीं जाएंगे तो कहां जाएंगे। पहले भी इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। विधायक ने कहा है कि मंदिर पर पथराव करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही किए जाने का आश्वासन मिलने के बाद मैनें आज का डासना क्षेत्र में जाने का कार्यक्रम स्थगित किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय से आश्वासन मिला है कि गलत करने वालों के खिलाफ होने वाली कार्यवाही को नस्लें याद करेंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.