कपड़ा व्यापारी को बनाया था बंधक, 3 करोड़ रुपये लेकर कागज पर लिखवाया…

गाजियाबाद में 6 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी : कपड़ा व्यापारी को बनाया था बंधक, 3 करोड़ रुपये लेकर कागज पर लिखवाया…

कपड़ा व्यापारी को बनाया था बंधक, 3 करोड़ रुपये लेकर कागज पर लिखवाया…

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad News : गाजियाबाद में दिल्ली के कपड़ा व्यापारी को राजनगर एक्सटेंशन में बंधक बनाकर 6 करोड़ रुपये की मांगी गई थी। अब इस मामले में ने फरार चल रहे 50 हजार रुपये के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने अन्य साथियों के साथ मिलकर पीड़ित से 6 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी, जिसमें से 3 करोड़ रुपये भी ले भी लिए थे। 

यह है पूरा मामला 
एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को क्राइम ब्रांच ने सहारनपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के प्रद्युम्न नगर निवासी बिजेंद्र त्यागी को मेरठ मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पिछले साल 14 अक्टूबर को दिल्ली के जनकपुरी निवासी कपड़ा कारोबारी शशांक शर्मा को राजनगर एक्सटेंशन की सुपर विलेज सोसायटी के फ्लैट में बुलाया गया, बंदूक की नोक पर बंधक बनाया गया, पीटा गया और रंगदारी मांगी गई। उनसे 6 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। पीड़ित ने दिल्ली निवासी दोस्तों से सवा तीन करोड़ रुपये की व्यवस्था कर आरोपी वासु त्यागी के साथी हर्षित को दिए थे।

10 लाख रुपये प्रति माह देने की दी थी धमकी 
इसके बाद बाकी फिरौती की रकम का इंतजाम न कर पाने के कारण आरोपियों ने पीड़ित से कहा कि जल्द ही 25 लाख रुपये और दे दो और हमें 10 लाख रुपये प्रति माह देते रहो और वादी को मारपीट कर एक कागज पर लिखवा लिया कि मैंने 3 करोड़ रुपये दे दिए हैं। मैंने दे दिया है और बाकी पैसे चेक से दे दूंगा। 

पुलिस का बयान 
एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में एक 50 हजार रुपये के इनामी बिजेंद्र त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना से जुड़े अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.