कार सवार युवती ने सड़क किनारे खड़ी कार ठोकी, शिकायत की तो धमकाया और फरार

चोरी और सीनाजोरी : कार सवार युवती ने सड़क किनारे खड़ी कार ठोकी, शिकायत की तो धमकाया और फरार

कार सवार युवती ने सड़क किनारे खड़ी कार ठोकी, शिकायत की तो धमकाया और फरार

Tricity Today | symbolic image

Ghaziabad News : नेहरू नगर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब तेज गति से कार चला रही एक युवती ने सड़क किनारे खड़ी कार को ठोक दिया। कार में बैठे चालक ने उससे शिकायत करने का प्रयास किया तो उसने गाडी भगा दी। चालक ने भी ताव में आकर उसका पीछा शुरू कर दिया। करीब डेढ़ किमी आगे जाकर बड़ी मुश्किल से चालक युवती की कार को रोक पाया, लेकिन युवती ने चालक काे जमकर धमकाया और फोन पर किसी से और से भी धमकी दिलाई। इसके बाद वह फिर से फुर्र हो गई। मामला यशोदा अस्पताल के सामने का है। भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। कार मालिक की ओर से सिहानीगेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

बीमार को देखने अस्पताल पहुंची थीं स्वाति
जानकारी के मुताबिक स्वाति मिश्रा का कोई परिचित यशोदा अस्प्ताल में भर्ती है। बुधवार शाम को वह बीमार को देखने अस्पताल पहुंची। उनका चालक सड़क किनारे कार रोककर इंतजार करने लगा, इसी बीच एक तेज रफ्तार कार आई और स्वाति मिश्रा की कार को हिट कर दिया। तेज रफ्तार कार शीतल वर्मा नाम की युवती चला रही थी। चालक ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवती चालक को धमकाकर चलती बनी। चालक ने कार से करीब डेढ़ किमी तक पीछा करके उसे रुकने को मजबूर कर दिया, लेकिन आरोपी युवती उल्टे चालक पर ही बरसने लगी। इतना ही नहीं युवती ने किसी को फोन कॉल पर लेकर भी चालक को धमकी दिलाई और फिर फरार हो गई।

शीतल और ब्रजेश नामजद
वापस यशोदा अस्पताल पहुंचकर चालक ने पूरी बात अपनी मालकिन स्वाति मिश्रा को बताई। स्वाति मिश्रा की ओर से आरोपी शीतल वर्मा और ब्रजेश वर्मा के खिलाफ सिहानी गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.