किसान नेता की हत्या करने आए पूर्व प्रधान के भाई समेत 2 गिरफ्तार, जानिए क्यों देने वाले थे इस वारदात को अंजाम

बड़ी खबर : किसान नेता की हत्या करने आए पूर्व प्रधान के भाई समेत 2 गिरफ्तार, जानिए क्यों देने वाले थे इस वारदात को अंजाम

किसान नेता की हत्या करने आए पूर्व प्रधान के भाई समेत 2 गिरफ्तार, जानिए क्यों देने वाले थे इस वारदात को अंजाम

Tricity Today | पूर्व प्रधान के भाई समेत 2 गिरफ्तार

Ghaziabad News : भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के जिला प्रभारी जयकुमार मलिक की 10 लाख रुपए में हत्या कराने की सुपारी देने वाले दोनों आरोपी को भोजपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भोजपुर थाना प्रभारी मुन्नेश सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी वीरसैन पंडित और संजय प्रधान को उसके घर के आसपास से गिरफ्तार किया गया। भाकियू के जिला प्रभारी जयकुमार मलिक की दोनों ने 10 लाख रुपए में हत्या कराने की सुपारी दी थी। 

मुठभेड़ में लगी गोली
वीरसैन के खिलाफ टीलामोड़, मोदीनगर, भोजपुर थाने में हत्या और आर्म्स एक्ट के तीन मुकदमे दर्ज है। आपको बता दें कि शुक्रवार रात में भोजपुर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच हुई। मुठभेड़ में किशोर कुमार विश्वकर्मा उर्फ शेट्टी और सोनू वर्मा के पैर में गोली लगी। यह दोनों बदमाश भाकियू के जिला प्रभारी जयकुमार मलिक की हत्या करने आए थे। गांव शाहजहांपुर के संजय चौधरी ने जयकुमार की हत्या कराने के लिए बदमाशों को 10 लाख रुपए की फिरौती देने का वादा किया था। संजय कुमार गांव शाहजहांपुर के पूर्व प्रधान यतेंद्र चौधरी का भाई है। 

इसलिए देने वाले थे वारदात को अंजाम
कुछ दिन पहले हापुड़ रोड पर शाहजहांपुर गेट के निकट जयकुमार मलिक और संजय के बीच झगड़ा हो गया था। बदमाशों और संजय के बीच डील गांव खंजरपुर के वीर सैन पंडित ने कराई थी। पकड़े गए दोनों आरोपी ने साजिश कर जयकुमार मलिक की 10 लाख रुपए में हत्या कराने की बात कबूली है। पकड़े गए दोनों बदमाशों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि गांव खंजरपुर के वीर सैन पंडित से उनकी पुरानी दोस्ती थी। मई में दोनों दिल्ली की मंडोली जेल से जब पैरोल पर बाहर आए तो वीर सैन ने उनकी मुलाकात संजय कुमार से कराई। 

10 लाख रुपए में हुआ था सौदा
जांच में पता चला है कि संजय ने उनसे कहा कि शाहजहांपुर गांव के जयकुमार मलिक से उनकी पुरानी रंजिश है। इसलिए वह उसकी हत्या कराना चाहता है। इसकी एवज में बदमाशों ने उससे 10 लाख रुपए फिरौती मांगी। पांच लाख हत्या से पहले और पांच लाख हत्या के बाद लेने की उनमें सहमति बनीं थी। शुक्रवार रात बदमाश पूरी योजना के साथ जयकुमार की हत्या करने आए लेकिन पुलिस को इसकी भनक पहले ही लग गई थी। दोनों बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.