छेड़छाड़ का विरोध करने पर 2 युवकों ने पीट-पीटकर किया घायल, पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार

गाजियाबाद में शिक्षिका के साथ खौफनाक वारदात : छेड़छाड़ का विरोध करने पर 2 युवकों ने पीट-पीटकर किया घायल, पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार

छेड़छाड़ का विरोध करने पर 2 युवकों ने पीट-पीटकर किया घायल, पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र में एक शिक्षिका से दिनदहाड़े छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। बाइक सवार 2 युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि छुट्टी के बाद घर जाते समय शिक्षिका से आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी। जब शिक्षिका ने विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें पीटकर घायल कर दिया। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

यह है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मोदीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी बेटी गांव के एक स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। शिक्षिका स्कूल की छुट्टी के बाद घर जा रही थी। जब वह सड़क के बीच में पहुंची तो बाइक सवार 2 युवक आए और अश्लील हरकतें करने लगे। पहले तो शिक्षक ने युवक की बात को नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद युवक वापस आया और शिक्षिका से छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने तीनों आरोपी पीड़िता के साथ मारपीट कर फरार हो गए। घटना के बाद घायल शिक्षिका अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से की। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में थाना मोदीनगर प्रभारी का कहना है कि शिक्षिका की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई थी। पुलिस ने अपने स्तर पर कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों के शांतिभंग की धारा में कार्रवाई की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.