120 लैपटॉप किराए पर लेकर मार्केट में बेचे, विरोध करने पर…

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में नामी कंपनी पर केस दर्ज : 120 लैपटॉप किराए पर लेकर मार्केट में बेचे, विरोध करने पर…

120 लैपटॉप किराए पर लेकर मार्केट में बेचे, विरोध करने पर…

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने एक नामी कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोप है कि नामी कंपनी ने पीड़ित से 120 लैपटॉप किराए पर लिये थे। इस बीच कंपनी के डायरेक्टर ने सभी लैपटॉप मार्केट में बेच दिये। जब पीड़ित को इसका पता चला तो वह कंपनी पहुंचा। आरोप है कि कंपनी के डायरेक्टर ने उसके साथ गाली-गलौच की और धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। 

दिल्ली की मार्केट में बेचे किराए के लैपटॉप 
दिल्ली के नजफगढ़ के निवासी सचिन कुमार किराए पर लैपटॉप देने की एजेंसी चलाते हैं। पीड़ित सचिन कुमार ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी कंपनी लैपटॉप किराए पर देने का काम करती है। फरवरी माह में उनकी मुलाकात केरल निवासी अरुण शर्मा से हुई। अरुण ग्रेनो वेस्ट में मैसर्स एयरगो विंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं। अरुण शर्मा ने उनसे एक व्यक्ति के जरिए 120 लैपटॉप किराए पर दिये थे। अरुण की कंपनी टूर एडं ट्रेवल्स के अलावा कई क्षेत्रों में काम करती है। इसके बाद अरुण ने 50 लैपटॉप और मांगे। उनके पास लैपटॉप नहीं थे वह और लैपटॉप खरीदने दिल्ली स्थित नेहरू प्लेस की मार्केट में पहुंचे। वहां उन्हें पता चला कि अरुण ने उनके 120 लैपटॉप को यहां बेच दिया है। 

धक्के मारकर ऑफिस से निकाला बाहर 
पीड़ित का कहना है कि जब इसकी जानकारी करने अरुण के ऑफिस पहुंचे तो वहां उनके साथ गाली-गलौच की गई। अरुण ने उनसे कहा कि मैं इसी तरह से किराए पर लैपटॉप लेकर उसे बेच देता हूं। तुमसे जो बन सके कर लो। इसके बाद आरोपी ने उसे धक्का मारकर ऑफिस से बाहर निकलवा दिया। वहीं जब इस मामले में कंपनी के डायरेक्टर अरुण शर्मा का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर कंपनी डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.