आईफोन लूट की रिपोर्ट कराने के लिए युवक को खूब किया परेशान, वीडियो वायरल होने पर दर्ज हुई FIR 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस का खेल : आईफोन लूट की रिपोर्ट कराने के लिए युवक को खूब किया परेशान, वीडियो वायरल होने पर दर्ज हुई FIR 

आईफोन लूट की रिपोर्ट कराने के लिए युवक को खूब किया परेशान, वीडियो वायरल होने पर दर्ज हुई FIR 

Tricity Today | वीडियो वायरल

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने बेटी को दवा दिलाने जा रहे एक कंपनी कर्मचारी के चेहरे पर हमला कर उसका सवा लाख रुपये कीमत का आईफोन लूट लिया। घटना के बाद पुलिस ने ढीला रवैया अपनाया और पीड़ित को गुमशुदगी में शिकायत देने के लिए खूब परेशान किया। इसके बाद पीड़ित ने घटना के बारे में बताते हुए वीडियो बनाया और उसे एक्स पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में लूट की धारा में केस दर्ज किया।  नुकीली चीज से हमला कर मोबाइल लूटा 
पीड़ित यूसुफ मलिक परिवार के साथ सुपरटेक ईको विलेज-1 सोसाइटी में रहते हैं। वह नोएडा की एक कंपनी में काम करते हैं। यूसुफ मलिक ने बताया कि 8 जुलाई की रात उनकी बेटी की अचानक तबीयत खराब हो गई। वह सोसाइटी के मार्केट से बेटी के लिए दवा दिलाने जा रहे थे। रास्ते में पहुंचे तो उनकी पत्नी का फोन आया। वह फोन पर बात करने लगे। इसी बीच पीछे से काले रंग की बाइक सवार दो लोग आए। दोनों ने हेलमेट पहन रखा था। बाइक पर पीछे बैठे एक बदमाश ने हाथ में ली हुई किसी चीज से उनके चेहरे पर हमला कर दिया। इससे वह नीचे गिर गए। जब तक वह कुछ समझ पाते बदमाश उनका मोबाइल लेकर भाग गए। 

पुलिस ने पीड़ित को किया परेशान
पीड़ित के मुताबिक शुरुआत घटना के बाद थाना बिसरख पुलिस ने उन्हें खूब चक्कर कटाए। हर बार एक नए पुलिस अधिकारी से मिलवाया। सभी ने उन्हें मोबाइल गुम होने की शिकायत लिखकर देने को कहा। लेकिन उन्होंने मोबाइल गुम की शिकायत देने से साफ मना कर दिया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि उनके साथ क्राइम की घटना हुई और वह एफआईआर दर्ज कराएंगे। लेकिन उनकी शिकायत नहीं ली गई। जिसके बाद उन्हें मजबूरन वीडियो बनाकर एक्स पर पोस्ट कर गुहार लगानी पड़ी। 
पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। सर्विलांस की मदद से भी मोबाइल की तलाश की जा रही है। जल्द ही बरामदगी की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.