सोसायटी निवासियों के हंगामे के बाद मिठाई वाले पर हुआ एक्शन, 25 हजार की लगी पेनल्टी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मिठास पर लगा जुर्माना : सोसायटी निवासियों के हंगामे के बाद मिठाई वाले पर हुआ एक्शन, 25 हजार की लगी पेनल्टी

सोसायटी निवासियों के हंगामे के बाद मिठाई वाले पर हुआ एक्शन, 25 हजार की लगी पेनल्टी

Google Image | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मिठास रेस्टोरेंट

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मिठास रेस्टोरेंट पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले सोसायटी के लोगों द्वारा गंदगी फैलाने पर हंगामा किए जाने पर यह कार्रवाई की गई है। इसके बाद टीम ने चार मूर्ति गोलचक्कर का औचक निरीक्षण किया। 

प्राधिकरण ओएसडी ने किया निरीक्षण
प्राधिकरण के ओएसडी स्वास्थ्य विभाग इंदु प्रकाश सिंह ने गौर सिटी-1 स्थित मिठास रेस्टोरेंट का टीम के साथ निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान यह पाया गया कि बचा भोजन नालियों में डाला जा रहा था। इस संबंध में प्राधिकरण में शिकायत की गई थी। साफ सफाई में लापरवाही पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रेस्टोरेंट पर 25 हजार का जुर्माना लगाया गया है। साथ ही, कुछ समय बाद फिर से निरीक्षण करने की बात कही है। दोबारा कमी मिलने पर और अधिक जुर्माना लगाया जाएगा। 

कूड़े को हटाने के दिए निर्देश
चारमूर्ति गोलचक्कर का भी निरीक्षण किया गया। यहां सड़क के किनारे और ग्रीन बेल्ट में कूड़ा डाल जा रहा था। कूड़े को हटाने का निर्देश देते हुए ठेकेदार को चेतावनी दी गई। ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह का कहना है कि शहर की सफाई व्यवस्था का नियमित रूप से निरीक्षण किया जा रहा है। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.