निवासी बोले- कोई भी पदाधिकारी नहीं रहता यहां, समस्याओं से सब परेशान   

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एओए को बर्खास्त करने के लिए चला अभियान : निवासी बोले- कोई भी पदाधिकारी नहीं रहता यहां, समस्याओं से सब परेशान   

निवासी बोले- कोई भी पदाधिकारी नहीं रहता यहां, समस्याओं से सब परेशान   

Google Image | किंग्सवुड सोसाइटी

Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के आम्रपाली गोल्फ होम्स और किंग्सवुड सोसाइटी में निवासियों ने एडहॉक एओए को बर्खास्त करने के लिए अभियान चलाया। इस दौरान निवासियो ने एडहॉक एओए को बर्खास्त करने के लिए ऑनलाइन वोटिंग की। मंगलवार सुबह से स्टार्ट की जिसमे शाम 5:00 बजे तक 600+ लोगो ने वोट किया, जिसमे 99.2% लोगो ने एडहॉक एओए को बर्खास्त करने के लिए वोट किया है। 
एओए अध्यक्ष ने किराए पर दिया है फ्लैट 
बता दें कि कोर्ट रिसीवर द्वारा एडहॉक एओए का गठन 8 जुलाई 2023 को किया गया था, जिसे घर खरीदारों की मूलभूत सुविधाओं और NBCC से सोसाइटी की लिफ्ट, पार्क, वाटर ट्रीटमेंट प्लांट, सीवर ट्रीटमेंट प्लांट, सोलर प्लांट का हैंडओवर लेना था। लेकिन विगत 9 माह में आज तक एक भी सुविधाओ का हैंडओवर नही लिया गया। निवासियों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। एडहॉक एओए का कोई भी पदाधिकारी सोसाइटी में नही रहता है, खुद एडहॉक एओए के अध्यक्ष ने अपना फ्लैट किराये पे चढ़ा रखा है, जिससे लोगो मे यह भावना उत्पन हो रही है कि जो व्यक्ति हमारे साथ नही रह रहा है वह हमारे दुख दर्द को कैसे जानेगा।

एक्स पर वीडियो शेयर कर की शिकायत 
निवासियों का कहना है कि दिसंबर में हुई मीटिंग में सर्वसम्मति से लिफ्ट्स में सीसीटीवी लगाने के लिए एडहॉक एओए ने कहा था जिसको बिना किसी विरोध के स्वीकार कर लिया, लेकिन 4 महीने बीतने के बाद भी आज तक सीसीटीवी नही लग सकी। आये दिन लोग लिफ्ट में फसते रहते है लिफ्ट का अलार्म बजाने पे भी कोई गॉर्ड अटेंड करने को नही आता है। इससे पहले एक्स पर लोगो ने एक वीडियो शेयर किया था जिसने एओए और निर्माण कंपनी के बीच तालमेल ना होने की वजह से एक निवासी को अंदर लॉक कर दिया गया था।

28 अप्रैल को दोबारा चलेगा अभियान 
एडहॉक एओए द्वारा बुलाई गई 28 अप्रैल 2024 की मीटिंग में भी लोगो द्वारा एडहॉक एओए की बर्खास्तगी के लिए वोटिंग की जायेगी, जिसके लिए कोर्ट रिसीवर, NBCC और एओए को ईमेल द्वारा जानकारी दे दी गयी है, कोर्ट रिसीवर से निवासियों ने अपील की है कि वह अपना प्रतिनिधि मीटिंग के दिन गोल्फ होम्स व किंग्सवुड सोसाइटी में भेजे जिससे वोटिंग की विश्वनीयता में कोई प्रश्नचिन्ह न लगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.