युवती की फोटो अश्लील वेबसाइट पर की वायरल, बदनाम करने के लिए रची साजिश 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सनकी प्रेमी : युवती की फोटो अश्लील वेबसाइट पर की वायरल, बदनाम करने के लिए रची साजिश 

युवती की फोटो अश्लील वेबसाइट पर की वायरल, बदनाम करने के लिए रची साजिश 

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र स्थित एक सोसायटी निवासी एक युवती ने अपने पुराने दोस्त पर परेशान करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा है। वह उसकी पुरानी तस्वीरें एडिट कर उसके परिवार और रिश्तेदारों को भेजकर उसे बदनाम कर रहा है। साथ ही आरोपी ने फोटो को अश्लील वेबसाइट पर भी डाल दिया है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

शादी की बात छिपाकर की थी दोस्ती 
एक सोसायटी निवासी युवती ने अपने पुराने दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि आरोपी ने अपनी शादी की बात छिपाकर उससे दोस्ती की। जब लड़की को इस बात का पता चला तो उसने उससे दूरी बना ली। इसके चलते आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने उसकी कुछ पुरानी तस्वीरें एडिट कीं और उन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा। वह उसे ब्लैकमेल कर प्रताड़ित कर रहा है। परिवार और रिश्तेदारों को बदनाम करने के लिए एडिटेड फोटो भेज रहा है। आरोप है कि वह अपने रिश्तेदारों के घर पहुंच गया। आरोपी ने एक अश्लील वेबसाइट पर भी उसकी फोटो डाल दी है।  पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस से शिकायत की। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवती का पुराना दोस्त है। मामले में युवती शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.