लैपटॉप चोरी करने का है शौकीन, एक वार में तोड़ देता था कार के शीशे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गूंगा-बहरा बदमाश गिरफ्तार : लैपटॉप चोरी करने का है शौकीन, एक वार में तोड़ देता था कार के शीशे

लैपटॉप चोरी करने का है शौकीन, एक वार में तोड़ देता था कार के शीशे

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की थाना बिसरख पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश गूंगा-बहरा बनकर लैपटॉप चोरी की वारदात को अंजाम देता है। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 9 लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

तमिलनाडु का रहने वाला है आरोपी 
बिसरख थाना क्षेत्र में पिछले कई दिनों से कई गाड़ियों के शीशे तोड़कर लैपटॉप चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपियों की तलाश में जुट गई । जांच के दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान रूथरा वेंकटेशन के रूप में हुई। आरोपी मूल रूप से तमिलनाडु के वेल्लोर का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी किए गए 9 चोरी के लैपटॉप, चोरी के 9 बैग ,तीन लैपटॉप के चार्जर और एक चाकू भी बरामद किया। 

गूंगा और बहरा होने का करता था नाटक 
पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह फ्लैटों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था। साथ ही सुनसान स्थान पर खड़ी हुई गाड़ियों के शीशे तोड़कर उनमें रखा हुआ सामान भी चोरी करता था। दरअसल आरोपी गूंगा और बहरा होने का नाटक करता था। जब वह पकड़ा जाता था तो अपने पास लिखे हुए एक लेटर को सभी लोगों को दिखा दिया करता था। जिससे कि लोग इसे गूंगा और बहरा समझते थे और इस पर किसी तरह का कोई शक नहीं करते थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.