बिजनेस एनालिसिस के इस कदम से मच गई चीख पुकार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी में बड़ा हादसा : बिजनेस एनालिसिस के इस कदम से मच गई चीख पुकार

बिजनेस एनालिसिस के इस कदम से मच गई चीख पुकार

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट

Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी स्थित मान हाइट्स वृंदावन गार्डन कॉलोनी में सोमवार रात एक बड़ा हादसा हो गया । यहां एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मरने वाना युवक बिजनेस एनालिसिस का कार्य करता था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

फ्लैट की तीसरी मंजिल से गिरा 
पुलिस के मुताबिक मान हाइट्स वृंदावन गार्डन कॉलोनी में 37 वर्षीय फरहाद हसन परिवार के साथ रहता था। वह गुरुग्राम में बिजनेस एनालिसिस का कार्य करता था। फरहाद हसन सोमवार की रात फ्लैट की तीसरी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गया। गंभीर हालत में परिजन उसे उपचार के लिए वृंदावन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि सुसाइड का सही कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पिता है कैंसर से पीड़ित, मां का कुछ समय पूर्व हुआ है निधन 
इस संबंध में थाना बिसरख प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि फरहाद की मां का कुछ समय पूर्व निधन हुआ था। उसके पिता कैंसर से पीड़ित हैं। इस कारण वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था। उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि उसने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या की है। पड़ोसियों का कहना है कि फरहाद काफी मिलनसार और खुश मिजाज था, लेकिन पिछले कुछ समय से वह मानसिक रूप से तनाव में दिख रहा था। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.