सांसद हमारे साथ नहीं तो हम उनके साथ नहीं, योगी-मोदी जिन्दाबाद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट वाले बोले : सांसद हमारे साथ नहीं तो हम उनके साथ नहीं, योगी-मोदी जिन्दाबाद

सांसद हमारे साथ नहीं तो हम उनके साथ नहीं, योगी-मोदी जिन्दाबाद

Tricity Today | वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग सांसद के नहीं पहुंचने पर गुस्सा जाहिर करते हुए

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर है। कुत्तों से परेशान सोसायटी वालों ने बैठक की थी। जिसमें स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा को बुलाया गया। निवासियों ने बताया कि दिल्ली के सांसद विजय गोयल भी बुलाए गए थे। वह कार्यक्रम में शामिल हुए, लेकिन गौतमबुद्ध नगर के सांसद शामिल नहीं हुए। इससे कुपित लोगों ने कहा, “जब सांसद हमारे साथ नहीं हैं तो हम उनके साथ नहीं हैं। हम योगी और मोदी के साथ हैं। लेकिन चेतावनी देते हैं कि हमारे ऊपर किसी नकारा उम्मीदवार को थोपे नहीं।”

सांसद डा. महेश शर्मा का होगा बॉयकाट 
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी 14 एवेन्यू सोसायटी के लोग पिछले काफी समय कुत्तों से परेशान हैं। रविवार को उन्होंने इस समस्या को लेकर जनसंवाद कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम सांसद डा. महेश शर्मा, विधायक तेजपाल सिंह नागर और वरिष्ठ भाजपा नेता विजय गोयल को पहुंचना था। इनमें से विजय गोयल तो पहुंच गए, लेकिन सांसद नहीं पहुंचे। इससे गुस्साए सोसायटी वासियों ने सांसद का बॉयकाट करने की बात कही है। इसे लेकर सोमवार को एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग दोनों नेताओं का बॉयकाट करने की बात कर रहे हैं। 

योगी-मोदी के नाम पर देंगे वोट, लेकिन ऐसे जनप्रतिनिधि मंजूर नहीं 
दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी 14 एवेन्यू सोसायटी में आवारा कुत्तों के हमले से बहुत परेशान हैं। सोसायटी के लोगों ने इस मुद्दे को लेकर रविवार को जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किया था। कार्यक्रम में सांसद डा. महेश शर्मा, विधायक तेजपाल सिंह नागर और विजय गोयल को पहुंचना था। इनमें विजय तो कार्यक्रम में पहुंच गए, लेकिन सांसद और विधायक नहीं पहुंचे, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने कहा कि वो सब सिर्फ योगी-मोदी के नाम पर वोट देंगे, उन्हें ऐसे जनप्रतिनिधि मंजूर नहीं हैं। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.