मारने वाले की सूचना देने पर मिलेगा 50 हजार रुपये का इनाम, जानिए किसने की घोषणा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्ते की हत्या : मारने वाले की सूचना देने पर मिलेगा 50 हजार रुपये का इनाम, जानिए किसने की घोषणा

मारने वाले की सूचना देने पर मिलेगा 50 हजार रुपये का इनाम, जानिए किसने की घोषणा

Google Image | symbolic image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी में 9 मई को एक कुत्ते को ऊंची इमारत से फेंक कर मार दिया गया था। इस दौरान सोसायटी में काफी बवाल हुआ था। अब इस मामले में जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाली संस्था पीपल फॉर थे एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (पेटा) ने एक घोषणा की है। पेटा कुत्ते को मारने वाले की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देगी। 

यह है पूरा मामला 
9 मई को सेक्टर-16 बी स्थित नोएडा एक्सटेंशन के अजनारा होम्स सोसाइटी में आरोपी ने कुत्ते को ऊंची इमारत से फेंक कर मार दिया था। इस संबंध में पुलिस ने थाना बिसरख में मुकदमा भी दर्ज किया था। घटना की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। आरोपी के संबंध में जानकारी देने के लिए पेटा ने हेल्पलाइन नंबर और ईमेल आईडी भी जारी की है। संस्था की कोऑर्डिनेटर सुनयना बसु ने बताया, थाना बिसरख पुलिस को इस मामले में तत्परता दिखाने के लिए कहा गया है। पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

सूचन देने वाले को मिलेगा इनाम 
संस्था की कोऑर्डिनेटर सुनयना बसु ने बताया, कुत्ते की हत्या जघन्य अपराध है। उनकी संस्था ने कुत्ते को मारने वाले की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। संस्था भी इस पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं। किसी भी हालत में आरोपी का पता लगाकर उसे सजा कराई जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.