गुलशन बेलिना सोसायटी में धूमधाम से मनाई जा रही शारदीय नवरात्रि और दुर्गा पूजा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गुलशन बेलिना सोसायटी में धूमधाम से मनाई जा रही शारदीय नवरात्रि और दुर्गा पूजा

गुलशन बेलिना सोसायटी में धूमधाम से मनाई जा रही शारदीय नवरात्रि और दुर्गा पूजा

Tricity Today | सोसायटी में धूमधाम से मनाई जा रही शारदीय नवरात्रि और दुर्गा पूजा

Greater Noida West : गुलशन बेलिना सोसायटी में शारदीय नवरात्रि और दुर्गा पूजा का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर माँ दुर्गा की पूजा-अर्चना के साथ-साथ विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जा रहा है। सोसायटी की कल्चरल कमिटी और निवासियों के सहयोग से प्रतिदिन भजन संध्या का आयोजन हो रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग भाग ले रहे हैं।

11 अक्टूबर को भंडारे का होगा आयोजन
हर शाम माता की आरती का आयोजन किया जाता है, जिसमें सोसायटी के सभी वर्ग के लोग एक साथ मिलकर माता का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। आरती के बाद प्रसाद वितरण का कार्यक्रम भी है, जिसमें श्रद्धालुओं की उत्साही भागीदारी देखी जा रही है। सोसायटी के लोग भक्ति भाव से कार्यक्रमों में शामिल होकर नवरात्रि के पावन पर्व को विशेष बना रहे हैं। आगामी 11 अक्टूबर को एक भंडारे का आयोजन किया जाएगा, जिसमें डांडिया नाइट का भी आयोजन होगा। इस कार्यक्रम में नृत्य और भक्ति का संगम देखने को मिलेगा, जो सभी उपस्थित लोगों के लिए एक यादगार अनुभव होगा। 

12 अक्टूबर को होगा माँ दुर्गा की विदाई और सिंदूर खेला का कार्यक्रम
12 अक्टूबर को माँ दुर्गा की विदाई और सिंदूर खेला का कार्यक्रम होगा, जिसमें सभी महिलाएं माँ को विदा कर अपने जीवन में सुख, शांति और समृद्धि की कामना करेंगी। इस भव्य आयोजन से सोसायटी के निवासियों में उत्साह और जोश का माहौल बना हुआ है, और सभी मिलकर इस पर्व को श्रद्धा और भक्ति के साथ मनाने में लगे हुए हैं।

अन्य खबरे