ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दिखा! मचा हड़कंप

तेंदुएं ने फैलाई सनसनी : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दिखा! मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दिखा! मचा हड़कंप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसायटी के पास शनिवार शाम एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हआ। वायरल वीडियो में तेंदुआ दिखाया गया है। जिसके बाद से ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोग डरे हुए हैं। इसकी सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। जांच के दौरान वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि तंदुएं के कोई निशान नहीं मिले हैं। उन्होंने दावा किया है कि किसी ने खिलौने से वीडियो तैयार कर इसे वायरल किया है। वन विभाग का कहना है कि अफवाह फैलाकर लोगों को डराने के आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

कार में बैठकर बनाया गया है वीडियो
शनिवार की शाम सोशल मीडिया पर पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसाइटी और डीएफसीसी की रेलवे लाइन के बीच खाली का वीडियो वायरल हो गया। कार से बनाए गए वीडियो में तेंदुए जैसा जानवर झाड़ियों के बीच बैठा दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से आसपास की सोसाइटियों के निवासी सतर्क हो गए हैं। सोसाइटी निवासियों ने घरों के अंदर रहने का अलर्ट जारी कर वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तलाश शुरू की। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि मौके पर तेंदुआ या अन्य कोई जंगली जानवर होने के निशान नहीं मिले हैं। 

खिलौना रखकर बनाया वीडियो
सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों के साथ तलाशी अभियान चलाया गया। जिसमें कुछ नहीं मिला। वीडियो को देखकर लगा रहा है कि किसी ने खिलौना रखकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.