22वीं मंजिल से कूदकर दी जान, इकलौते बेटे की मौत से परिवार में मचा कोहराम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में छात्र ने उठाया खौफनाक कदम : 22वीं मंजिल से कूदकर दी जान, इकलौते बेटे की मौत से परिवार में मचा कोहराम

22वीं मंजिल से कूदकर दी जान, इकलौते बेटे की मौत से परिवार में मचा कोहराम

Tricity Today | छात्र का शव

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज-3 सोसाइटी में बुधवार को 22वीं मंजिल से कूदकर सातवीं कक्षा के छात्र ने जान दे दी। बताया जा रहा है कि गुरुवार को छात्र का परीक्षा परिणाम आने वाला था जिसे लेकर गए काफी तनाव में चल रहा था। फिलहाल पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर के इकलौते चिराग की मौत होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

म्यूजिक टीचर का बेटा था 14 वर्षीय अंश
पुलिस के मुताबिक ईको विलेज-3 सोसाइटी में म्यूजिक टीचर जितेंद्र कुमार परिवार के साथ रहते हैं। जितेंद्र कुमार का 14 वर्षीय बेटा अंश नारायण एक स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था। बुधवार की शाम अंश सोसाइटी की 22वीं मंजिल पर पहुंचा और नीचे कूद गया। छात्र ग्राउंड फ्लोर पर लगी ग्रिल से टकराकर नीचे गिरा और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि, परिजन छात्र को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे अमृत घोषित कर दिया। 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
जितेंद्र कुमार के दो बच्चे थे। इनमें अंश नारायण बड़ा बेटा था। जबकि उसकी छोटी बहन है। परिवार के इकलौते बेटे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

परीक्षा के तनाव में छात्र ने दी जान
पुलिस के मुताबिक अंश नारायण ने हाल ही में सातवीं कक्षा की परीक्षा दी थी। गुरुवार को अंश का रिजल्ट आना है। आशंका है कि पढ़ाई के तनाव में आकर छात्र ने यह कदम उठाया। पुलिस गहनता से जांच में जुटी है। परिजन भी अभी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.