शाहरुख खान नहीं बन पाने पर की आत्महत्या, मां-बाप से मांगी माफी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में छात्र ने उठाया खौफनाक कदम : शाहरुख खान नहीं बन पाने पर की आत्महत्या, मां-बाप से मांगी माफी

शाहरुख खान नहीं बन पाने पर की आत्महत्या, मां-बाप से मांगी माफी

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में एक बीसीए छात्र ने शाहरुख नहीं बन पाने पर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना से पहले छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर माता-पिता से माफी मांगी थी। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। बताया जा रहा है कि युवक ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

दोस्तों के कॉलेज जाने के बाद की आत्महत्या
पुलिस के मुताबिक मूलरूप से आगरा के जमशेदपुर पिनाहट निवासी विकास शाहबेरी गांव में दोस्तों के साथ रहकर बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। वह इन दिनों एक्टर बनने की तैयारी कर रहा था। बताया जा रहा है कि सोमवार विकास के सभी दोस्त कॉलेज चले गए थे। इस बीच विकास ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब कॉलेज से दोस्त घर पहुंचे तो उन्होंने विकास का शव पंखे से लटका पाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

ऑडिशन में कई बार रिजेक्ट होने पर टूट गया था विकास
पुलिस ने इस घटना में मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार वह स्वयं है। वह अपनी माता व पिता से बहुत प्यार करता है। दोस्तों ने पूछताछ करने पर बताया कि वह एक्टर बनने की तैयारी कर रहा था। वह शाहरुख खान और अक्षय कुमार की तरह बनकर बॉलीवुड में नाम कमाना चाहता था। लेकिन ऑडिशन में कई बार रिजेक्ट होने पर वह टूट गया था।

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि जांच में यह भी पता चला है कि छात्र अभिनेता बनना चाहता था। कई बार रिजेक्ट होने के बाद छात्र काफी हताश चल रहा था। फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.