बिसरख थाना प्रभारी के खिलाफ वारंट जारी, तलब करने पर नहीं हुए थे हाजिर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस पर एक्शन : बिसरख थाना प्रभारी के खिलाफ वारंट जारी, तलब करने पर नहीं हुए थे हाजिर

बिसरख थाना प्रभारी के खिलाफ वारंट जारी, तलब करने पर नहीं हुए थे हाजिर

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला के इलाज में लापरवाही बरतने के मामले में कोर्ट के मांगने पर रिपोर्ट पेश नहीं करने और हाजिर नहीं होने पर थाना बिसरख प्रभारी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है। इस मामले में इलाज के दौरान महिला के नवजात की मौत हो गई थी। 

ये है पूरा मामला 
पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता वीरेंद्र नागर बादलपुर ने बताया कि बिसरख निवासी धीरज ने प्रसव के लिए पत्नी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज में लापरवाही की वजह से नवजात की मौत हो गई। पीड़ित पक्ष ने अदालत में दोषी चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार की थी। मामले अदालत ने 21 दिसंबर 2023 को थाने से रिपोर्ट मांगी थी, लेकिन रिपोर्ट पेश नहीं की गई। इसके बाद अदालत ने 19 जनवरी 2024 को थाना प्रभारी बिसरख को नोटिस दिया कि वह प्रकरण के संबंध में रिपोर्ट प्रस्तुत करें, लेकिन थाना प्रभारी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। 

घटना की रिपोर्ट भी नहीं की पेश 
छह फरवरी 2024 को धारा 349 के तहत नोटिस दिया गया। साथ ही चिकित्सक की भूमिका के संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी की रिपोर्ट मांगी। 27 फरवरी को थाना प्रभारी बिसरख को भी तलब किया। थाना प्रभारी के हाजिर नहीं होने पर एसीजेएम प्रदीप कुमार की अदालत ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया।

थाना प्रभारी का बयान 
इस पूरे मामले को लेकर थाना बिसरख प्रभारी का कहना है कि उनके खिलाफ किसी भी तरह का वारंट नहीं जारी किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.