ग्रेटर नोएडा में मालिक को घर में घुसकर पीटा, भौंकने पर शुरू हुआ था विवाद

डॉगी के चक्कर में जमकर हुई मारपीट : ग्रेटर नोएडा में मालिक को घर में घुसकर पीटा, भौंकने पर शुरू हुआ था विवाद

ग्रेटर नोएडा में मालिक को घर में घुसकर पीटा, भौंकने पर शुरू हुआ था विवाद

Google image | Symbolic Photo

Greater Noida News : नोएडा एनसीआर में पालतू कुत्तों को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहे है। हर दिन नोएडा की किसी ना किसी सोसायटी में कुत्तों को लेकर विवाद सामने आते रहते है। ऐसा ही  ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र स्थित सेक्टर सिग्मा-1 से सामने आया है। यहां पड़ोसी के कुत्ते के भौंकने से स्कूटी सवार युवती गिर गई। इस बीच युवती पक्ष के लोग भी वहां पहुंच गए और कुत्ता मालिक के घर में घुसकर मारपीट की। इसमें एक महिला की कान की बाली भी गुम हो गई। इस मामले में थाने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

कुत्ते के भौंकने पर स्कूटी से गिरी युवती 
सेक्टर सिग्मा-1 निवासी मोहिनी ने बताया कि वह घर के बाहर खड़ी हुई थीं। उनका पालतू कुत्ता भी वहीं पर था। इसी दौरान पड़ोस युवती स्कूटी पर सवार होकर आई और स्वयं ही गिर गई। अपने गिरने के लिए युवती ने उनके पालतू कुत्ते को जिम्मेदार ठहरा दिया। इस दौरान युवती पक्ष की ओर से कुछ और लोग आ गए और उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। अगले दिन फिर मोहिनी और उसका बेटा पार्क में कुत्ते को घुमा रहे थे। उस वक्त युवती पक्ष भड़क गया और उनके घर में घुस आया। 

चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
युवती पक्ष के लोगों ने मारपीट करनी शुरू कर दी। पीड़िता का दूसरा बेटा जब घर पर आया तो उसके साथ भी मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पक्ष के किरनपाल सिंह, विजय सिंह और विवेक सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.