नोएडा और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के एसीईओ हटाए, 16 जिलों के डीएम बदले, देखिए पूरी लिस्ट

योगी आदित्यनाथ ने चलाई तबादला एक्सप्रेस : नोएडा और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के एसीईओ हटाए, 16 जिलों के डीएम बदले, देखिए पूरी लिस्ट

नोएडा और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के एसीईओ हटाए, 16 जिलों के डीएम बदले, देखिए पूरी लिस्ट

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले 48 घंटे के दौरान 16 डिब्बों वाली आईएएस अधिकारियों की तबादला एक्सप्रेस चलाई है। पिछले 48 घंटे के दौरान उत्तर प्रदेश में 16 आईएएस अधिकारी के तबादले किए गए हैं। इनमें 15 जिलों के जिलाधिकारी बदले गए हैं। नोएडा अथॉरिटी और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अपर मुख्य कार्यपालक का भी ट्रांसफर हो गया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप दुली को कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा में विशेष सचिव बनाया गया है। इसके अलावा नोएडा अथॉरिटी में एसीईओ मानवेन्द्र सिंह को मुरादाबाद का जिलाधिकारी बनाया गया है। उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से पूरी लिस्ट अपलोड कर दी गई है। शासन ने आदेश दिए हैं कि सभी अधिकारी तत्काल अपनी नवीन तैनाती पर ज्वाइनिंग करें।

गोरखपुर, ललितपुर, मिर्जापुर और बिजनौर के डीएम बदले
बस्ती की जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन को मिर्जापुर का डीएम बनाया गया है। दिव्या मित्तल को बस्ती का जिलाधिकारी बनाया गया है, वह अभी तक मिर्जापुर की डीएम के रूप में कार्य कर रही थीं। ललितपुर के जिलाधिकारी आलोक सिंह को कानपुर देहात का डीएम बनाया गया है। अभय त्रिपाठी को उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद का डीएम बनाया गया है। गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह तंवर को संत कबीर नगर के डीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बिजनौर के डीएम उमेश मिश्रा को बिजनौर जनपद का जिलाधिकारी बनाकर भेजा है।

भदोही प्राधिकरण के सीईओ प्रेम रंजन बने एटा के डीएम
आईएएस रवि कुमार मंदर को बिजनौर के डीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अभी तक वह रामपुर के जिलाधिकारी थे। एटा के जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल को रामपुर डीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। भदोही विकास प्राधिकरण के सीईओ प्रेम रंजन सिंह को एटा का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है।

इन आईएएस अधिकारियों का भी हुआ ट्रांसफर
आगरा के डीएम नवनीत सिंह चहल को प्रयागराज का डीएम बनाकर भेजा गया है। उत्तर प्रदेश सरकार ने यूपी सड़क परिवहन विकास अधिकरण के सीईओ भानु चंद्र गोस्वामी को आगरा का डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट बनाकर भेजा है। नोएडा विकास प्राधिकरण में अपर मुख्य कार्यपालक की जिम्मेदारी संभाल रहे मानवेन्द्र सिंह को मुरादाबाद का जिलाधिकारी बनाया गया है। राहुल पांडे को हमीरपुर का डीएम और मृदुल चौधरी को महोबा का डीएम बनाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.