अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड मुकाबले का सिर्फ और सिर्फ इंतजार, गीले आउटफील्ड से टॉस तक नहीं हो सका, हजारों दर्शक निराश

ग्रेटर नोएडा में टेस्ट मैच पर बड़ा अपडेट : अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड मुकाबले का सिर्फ और सिर्फ इंतजार, गीले आउटफील्ड से टॉस तक नहीं हो सका, हजारों दर्शक निराश

अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड मुकाबले का सिर्फ और सिर्फ इंतजार, गीले आउटफील्ड से टॉस तक नहीं हो सका, हजारों दर्शक निराश

Tricity Today | BIG BREAKING

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के शहीद पथिक स्टेडियम में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच में सुबह से सिर्फ इंतजार ही हो रहा है। रविवार को हुई बारिश के बाद आउटफील्ड सूख नहीं सका। तीन बजे अंपायर और रेफरी ने एक बार फिर मैदान का निरीक्षण किया और 4:30 बजे दोबारा फील्ड पर आने की बात कही। इस बीच खिलाड़ियों के लंच और टी-ब्रेक ड्रेसिंग रूम में बैठे-बैठे ही हो गए। अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ियों ने मैदान पर जरूर कुछ वक्त बिताया लेकिन न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों ने कमरों में रहने को तवज्जो दी।
धूप से दूसरे दिन के खेल की उम्मीद जगी
इस बात की पूरी संभावना है कि पहले दिन का खेल अब नहीं हो पाएगा। टॉस को भी कल यानी मंगलवार सुबह के लिए टाला जा सकता है। गनीमत यह रही कि पूरे दिन धूप खिली रही और मैदान थोड़ा सूख सका। ग्राउंड स्टाफ मैदान को सुखाने के लिए दिन भर मेहनत करते रहे। इससे दूसरे दिन का खेल हो पाने की संभावना बन गई है। दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर्स को देखने के लिए युवाओं में खासा उत्साह दिखा। बहुत से युवा दूरदराज से शहरों से ग्रेटर नोएडा में हो रहा अंतरराष्ट्रीय मैच देखने के लिए आए हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.