32 लाख रुपये के लिए बिल्डर ने की हरेंद्र की हत्या, परिजनों के आरोप से पुलिस के उड़े होश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट ब्लू सफायर मॉल हादसा : 32 लाख रुपये के लिए बिल्डर ने की हरेंद्र की हत्या, परिजनों के आरोप से पुलिस के उड़े होश

32 लाख रुपये के लिए बिल्डर ने की हरेंद्र की हत्या, परिजनों के आरोप से पुलिस के उड़े होश

Tricity Today | ब्यू सफायर मॉल

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र स्थित ब्लू सफायर मॉल में हुए हादसे में मरने वाले हरेंद्र भाटी के परिजनों ने बिल्डर पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि हरेंद्र का बिल्डर पर 32 लाख रुपये बकाया है। बिल्डर ने साजिश के तहत हरेंद्र की हत्या करवाई है और इसे हादसे का रूप दे दिया। परिजनों ने पुलिस से बिल्डर के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की हे। 

बिल्डर पर बकाया है 32 लाख रुपये
गाजियाबाद के विजयनगर निवासी हरेंद्र के परिजन वीरेंद्र ने बिल्डर पर आरोप लगाते हुए कहा कि हरेंद्र का मॉल में ही ऑफिस है। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। एक संपत्ति बेचने के मामले में हरेंद्र का मॉल प्रबंधन पर बतौर कमीशन 32 रुपये था। हरेंद्र पिछले कुछ दिनों से बिल्डर पर लगातार 32 लाख रुपए देने का दबाव बना रहा था। बिल्डर ने कमीशन का पैसा बचाने के लिए साजिश के तहत लोहे का ढांचा गिराकर हरेंद्र की हत्या कर दी। मॉल प्रबंधन ने इस साजिश को हादसे की शक्ल देने की कोशिश की है। इस हादसे में हरेंद्र के साथ पेंटर शकील की भी मौत हो गई थी। 

मॉल प्रबंधन बना रहा फैसले का दबाव 
वीरेंद्र का कहना है कि मंगलवार को मॉल प्रबंधन के कुछ लोग मंगलवार को उनके घर पहुंचे थे। उन्होंने परिजनों से कहा कि इस केस में फैसला कर लो। वीरेंद्र ने कहा कि वह फैसले का काफी अधिक दबाव बना रहे हैं। लेकिन उन्होंने समझौता करने से इनकार कर दिया है। वह अपनी इस न्याय की लड़ाई जारी रखेंगे।  

पेंटर के परिजनों ने लिया 25 लाख रुपये का मुआवजा 
मंगलवार को मॉल प्रबंधन के लोग गाजियाबाद के केला खेड़ा स्थित मृतक शकील के घर पहुंचे थे। उन्होंने परिजनों से कुछ देर बात की। फिर उन्हें बतौर मुआवजा 25 लाख रुपये का चेक सौंपा। इसके बाद मॉल प्रबंधन के लोग वहां से चले गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.