कीर्ति गुप्ता और दिशा मौर्य बनी एस्टर पब्लिक स्कूल की टॉपर

CBSE Board 10th Result 2021: कीर्ति गुप्ता और दिशा मौर्य बनी एस्टर पब्लिक स्कूल की टॉपर

कीर्ति गुप्ता और दिशा मौर्य बनी एस्टर पब्लिक स्कूल की टॉपर

Tricity Today | कीर्ति गुप्ता और दिशा मौर्य

Greater Noida West : एस्टर पब्लिक स्कूल ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पढ़ने वाली दिशा मौर्य ने 99.2 प्रतिशत अंक के साथ सीबीएसई कक्षा 10वीं बोर्ड परीक्षाओं में स्कूल टॉप किया है। स्कूल टॉपर्स में आरजू और तिश्या झा ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्त करके दूसरा स्थान प्राप्त किया है। तीसरे स्थान पर अस्मी नेगी 97.4 प्रतिशत अंक साथ रही है। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा में स्थित एस्टर पब्लिक स्कूल की कीर्ति गुप्ता ने 99.4 प्रतिशत अंक हासिल किए है।

15 छात्रों ने 95 प्रतिशत अंक आए
एस्टर पब्लिक स्कूल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के 15 छात्रों ने 95 प्रतिशत और उससे अधिक अंक प्राप्त किए। जबकि 26 छात्रों ने 90 प्रतिशत और उससे अधिक अंक प्राप्त किए। आरुषि भारद्वाज, मानस कुमार झा, तिश्या झा, दिशा मौर्य ने गणित में 100 अंक हासिल किए। आरुषि बहरद्वाज, रूपम कुमारी, आरजू सिंह, दिशा बंसला, दिशा मौर्य, वंश त्यागी, प्रत्यूषा रॉय ने 100 अंक हासिल किए। हमारी स्कूल की टॉपर दिशा मौर्य ने आईटी में भी 100 अंक हासिल किए।

स्कूल प्रबंधक और प्रधानाचार्य ने दी बधाई
स्कूल प्रबंधन और प्रधानाचार्य ने छात्रों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए सफलता की कामना की। बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के एस्टर के दर्शन को दर्शाते हैं। स्कूल को उन सभी छात्रों पर गर्व है। जिन्होंने दृढ़ इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प के साथ बहुत मेहनत की है, जो स्कूल के 100 प्रतिशत उत्कृष्ट परिणाम में परिलक्षित होता है। यह जश्न मनाने का समय है और बड़े सपनों को आगे बढ़ाने और उच्च चुनौतियों का सामना करने के लिए एक नई यात्रा शुरू करने का समय है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.