ऑटो में सवार युवती से मोबाइल लूटने वाले अपराधी को लगी गोली, बिसरख पुलिस ने किया लंगड़ा

Greater Noida West : ऑटो में सवार युवती से मोबाइल लूटने वाले अपराधी को लगी गोली, बिसरख पुलिस ने किया लंगड़ा

ऑटो में सवार युवती से मोबाइल लूटने वाले अपराधी को लगी गोली, बिसरख पुलिस ने किया लंगड़ा

Tricity Today | अपराधी को लगी गोली

Greater Noida News : बिसरख थाना पुलिस और एक शातिर अपराधी के बीच गुरुवार की रात करीब 9:00 बजे मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। यह काफी शातिर किस्म का अपराधी है। जिसने कई सारी लूट की वारदात को अंजाम दिया। बीते 30 अक्टूबर को भी इसने ऑटो में सवार एक युवती को निशाना बनाया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया और आरोपी की तलाश कर दी। अब गुरुवार की रात को बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

पहले पुलिस ने रोकने का इशारा किया था
बिसरख कोतवाली के एसएचओ अनिल राजपूत ने बताया कि गुरुवार की देर रात को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने बाइक सवार व्यक्ति को रोकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। पुलिस को शक हुआ कि वह अपराधी भी हो सकता है। 

NX1 सर्विस रोड के पास घेराबंदी हुई
पुलिस ने बाइक सवार व्यक्ति का पीछा करना शुरू कर दिया। बिसरख थाना पुलिस ने NX1 सर्विस रोड के पास बदमाश की घेराबंदी कर ली। अपने आप को घिरा देखकर आरोपी ने पुलिस पर गोली चलाना शुरु कर दिया। इसके बाद पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग करनी पड़ी। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है।

लूट के 10 मोबाइल बरामद
अनिल राजपूत ने बताया कि बदमाश की पहचान विनीत कुमार निवासी दनकौर के रूप में हुई है। यह दनकौर में स्थित चचौला गांव का रहने वाला है, लेकिन काफी समय से रिपब्लिक क्रॉसिंग में रह रहा है। इसकी उम्र अभी 24 साल है। पुलिस ने इसके कब्जे से 10 लूट के मोबाइल, एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने जांच के दौरान पता चला कि इसके खिलाफ पहले भी काफी मुकदमे पंजीकृत हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.