28 अधिकारियों के विभाग बदले, जानिए किसको क्या मिला

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में बड़ा फेरबदल : 28 अधिकारियों के विभाग बदले, जानिए किसको क्या मिला

28 अधिकारियों के विभाग बदले, जानिए किसको क्या मिला

Tricity Today | Greater Noida Authority

Greater Noida Nes : प्राधिकरण के परियोजना विभाग में बड़ा प्रशासनिक बदलाव किया गया है। सीईओ के निर्देश पर एसईओ लक्ष्मी वीएस ने 28 अधिकारियों का तबादला कर उन्हें कई विभागों में नई जिम्मेदारियां सौंपी हैं। इस फेरबदल में कई वरिष्ठ प्रबंधक, प्रबंधक और सहायक प्रबंधक शामिल हैं। 

स्वास्थ्य विभाग में चेतराम की नियुक्ति
वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम को स्वास्थ्य विभाग में भेजा गया है। उनकी नियुक्ति से स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार और समन्वय की उम्मीद है। मनोज कुमार सचान को सिविल डिवीजन-6 के अलावा परिवहन व्यवस्था, विज्ञापन और पब्लिसिटी का भी वरिष्ठ प्रबंधक नियुक्त किया गया है। उन्हें अब कई महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिससे उनकी प्रबंधन क्षमता का लाभ मिल सके।

इनका भी हुआ तबादला
राकेश बाबा को वर्क सर्किल 8 के साथ-साथ टेंडर सेल का भी वरिष्ठ प्रबंधक नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति से उम्मीद है कि प्राधिकरण के टेंडर और वर्क सर्कल के कार्यों में अधिक पारदर्शिता और दक्षता आएगी। रतिक को डिवीजन-1 से हटाकर स्टेडियम का वरिष्ठ प्रबंधक और वर्क सर्किल-5 का प्रभारी नियुक्त किया गया है। अभिषेक सिंह को तकनीकी विभाग से हटाकर वर्क सर्कल-1 का मैनेजर बनाया गया है। नीतीश कुमार को वर्क सर्कल-1 से हटाकर वर्क सर्कल-3 और मोबाइल स्क्वॉयड का प्रभारी बनाया गया है। बिजेंद्र कुशवाहा को वर्क सर्कल-1 और जल विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। स्वतंत्र वर्मा को वर्क सर्कल-2, वर्क सर्कल-8 और जल विभाग में मोबाइल स्क्वॉयड का प्रभारी बनाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.