लाखों रुपये लेने के बावजूद IILM कॉलेज वाले छात्रों को लिखा रहे कीड़ा, Video Viral

Greater Noida : लाखों रुपये लेने के बावजूद IILM कॉलेज वाले छात्रों को लिखा रहे कीड़ा, Video Viral

लाखों रुपये लेने के बावजूद IILM कॉलेज वाले छात्रों को लिखा रहे कीड़ा, Video Viral

Tricity Today | छात्र के खाने में निकला कीड़ा

Greater Noida News : नॉलेज पार्क स्थित आईआईएलएम विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के खाने में कीड़ा मिलने का मामला सामने आया है। छात्रों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद हॉस्टल में छात्रों के बीच नाराजगी फैल गई। खाने में कीड़ा मिलने की वजह से कई छात्रों ने हॉस्टल का खाना नहीं खाया और मजबूरन बाहर से खाना मंगवाकर खाया।  प्रबंधन की लापरवाही पर सवाल
घटना के कई घंटे बीत जाने के बावजूद विश्वविद्यालय प्रबंधन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे छात्रों में और भी अधिक असंतोष बढ़ गया। विश्वविद्यालय के पीआर विभाग की प्रतिनिधि आस्था से जब इस मामले में बात की गई, तो उन्होंने कहा कि इस विषय पर मेस प्रबंधन से चर्चा की जाएगी, लेकिन तब तक छात्रों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। 

लाखों की फीस, सुविधाओं का अभाव
नॉलेज पार्क के कॉलेज और विश्वविद्यालय छात्रों से लाखों रुपये की मोटी फीस वसूलते हैं। इसके साथ ही छात्रों पर यह दबाव बनाया जाता है कि वे कैंपस के हॉस्टल में ही रहें, जहां उन्हें खाने की अच्छी गुणवत्ता, साफ-सफाई और सुरक्षा का वादा किया जाता है। लेकिन हकीकत इसके विपरीत नजर आती है। छात्रों का कहना है कि फीस के बावजूद, सुविधाओं का अभाव बना हुआ है। जिससे वह अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
यह पहली बार नहीं है जब इस प्रकार की घटना प्रकाश में आई हो। कुछ महीने पहले जीएल बजाज कॉलेज के हॉस्टल में भी इसी तरह के मामले में छात्रों को दिए गए खाने में कीड़ा निकला था। उस वक्त भी छात्रों ने फोटो और वीडियो वायरल किए थे, जिसके बाद फूड विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर खाने के नमूने जांच के लिए भेजे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.