सैकड़ों युवा बोले- आपकी वजह से करोड़ों नौजवानों के चेहरे पर मुस्कान

यूपी के कई जिलों में धीरेन्द्र सिंह और संजय शर्मा का भव्य स्वागत : सैकड़ों युवा बोले- आपकी वजह से करोड़ों नौजवानों के चेहरे पर मुस्कान

सैकड़ों युवा बोले- आपकी वजह से करोड़ों नौजवानों के चेहरे पर मुस्कान

Tricity Today | Grand Welcome in UP

Greater Noida News : जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह और अनूपशहर के विधायक संजय शर्मा का उत्तर प्रदेश के कई जिलों में युवाओं ने भव्य स्वागत किया। दरअसल, इन दोनों विधायकों की वजह से योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस भर्ती में 3 साल की छूट दी। इन दोनों विधायकों ने ही योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए कहा था, "उत्तर प्रदेश पुलिस की भर्ती में नौजवानों को जो मौका मिला है, उसमें आयु सीमा में छूट देनी चाहिए।" इसको लेकर दोनों विधायक योगी आदित्यनाथ के सामने गए और मुद्दा रखा। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने पुलिस कांस्टेबल की भर्ती में 3 साल की छूट दी। इसी को लेकर दोनों विधायकों का युवाओं ने भव्य स्वागत हुआ।

इन स्थानों पर हुआ भव्य स्वागत
धीरेंद्र सिंह और संजय शर्मा शुक्रवार को लखनऊ से वापस ग्रेटर नोएडा आ रहे थे। रास्ते में सैकड़ो में जवानों ने दोनों विधायकों का मथुरा, अलीगढ़, बुलंदशहर और गौतमबुद्ध नगर में भव्य स्वागत किया। इस दौरान सैकड़ों युवाओं ने योगी आदित्यनाथ के अलावा धीरेन्द्र सिंह और संजय शर्मा का आभार व्यक्त किया। युवाओं ने इस स्वागत के दौरान कहा, "आप दोनों विधायकों की वजह से आज पूरे उत्तर प्रदेश के करोड़ों युवाओं के चेहरे पर मुस्कान है।"

यूपी हमेशा विकास के पथ पर अग्रसर रहेगा : धीरेन्द्र सिंह
धीरेन्द्र सिंह ने नौजवानों को सम्बोधित करते हुए कहा, "उत्तर प्रदेश और देश की प्रगति और उन्नति में आपकी भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है। आप सभी नौजवान देश और प्रदेश के नवनिर्माण में सहयोगी बने। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपकी सहभागिता से देश और प्रदेश हमेशा विकास के पथ पर अग्रसर रहेगा।"

युवाओं को योगी सरकार में मिलेगा भरपूर फायदा : संजय शर्मा
संजय शर्मा ने कहा, "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के युवाओं की भावनाओं और भविष्य को सुरक्षित किए जाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार युवाओं को आगे बढ़ने का मौका दे रही है। योगी सरकार में सभी वर्ग के लोगों को फायदा मिल रहा है और आगे भी मिलता रहेगा।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.