भूकंप के दौरान प्राधिकरण में मची खलबली, मंत्री और अफसर बैठक छोड़कर दौड़े

ग्रेटर नोएडा में नन्द गोपाल नंदी : भूकंप के दौरान प्राधिकरण में मची खलबली, मंत्री और अफसर बैठक छोड़कर दौड़े

भूकंप के दौरान प्राधिकरण में मची खलबली, मंत्री और अफसर बैठक छोड़कर दौड़े

Tricity Today | उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी मंगलवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचे। ग्रेटर नोएडा में उन्होंने प्राधिकरण के सीईओ और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान अचानक भूकंप के झटके महसूस हुए। इसके बाद अधिकारियों में भगदड़ मच गई। नंद गोपाल नंदी सुरक्षा के घेरे में हाईटेक दफ्तर से नीचे आ गए और मैदान में आकर खड़े हो गए। भूकंप के झटके आने की वजह से पूरे प्राधिकरण में खलबली मच गई।

सीईओ और अन्य अफसरों के साथ कर रहे थे बैठक
मंगलवार की दोपहर करीब 1:00 औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। बैठक में सीईओ रवि कुमार एनजी, चारों एसीईओ और अन्य अधिकारी भी शामिल थे। बैठक के दौरान अचानक भूकंप के झटके महसूस गए। इसके बाद खलबली मच गई। नंद गोपाल नंदी कड़ी सुरक्षा के घेरे में सीढ़ियों के माध्यम से नीचे ग्राउंड फ्लोर पर पहुंचे। सभी अधिकारियों ने प्राधिकरण को खाली कर दिया। 

सबको नियमों का पालन करना चाहिए
नन्द गोपाल नंदी ने कहा, "हम सभी लोगों को भूकंप के दौरान बताए गए नियमों का पालन करना चाहिए। नियम है कि अगर भूकंप आए तो तत्काल बिल्डिंग को खाली कर दें। खुले मैदान में आ जाए और लिफ्ट का प्रयोग ना करें। हमने भी ऐसी किया है। भगवान का शुक्रिया है कि भूकंप की वजह से कोई जनहानि की सूचना नहीं मिली है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.