जगत फार्म की गुरु तेग बहादुर मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, बाल-बाल बचा परिवार

Greater Noida BREAKING : जगत फार्म की गुरु तेग बहादुर मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, बाल-बाल बचा परिवार

जगत फार्म की गुरु तेग बहादुर मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, बाल-बाल बचा परिवार

Tricity Today | जगत फार्म की गुरु तेग बहादुर मार्केट में लगी भीषण आग

Greater Noida : बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म में स्थित एक प्लाजा में आग लग गई। प्लाजा में स्थित एक रूम में परिवार रहता है। उस रूम में बुधवार की सुबह अचानक आग लग गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन इस घटना में कमरे के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। 

जीटीबी मार्केट गली नंबर-9 की घटना
मिली जानकारी के मुताबिक जगत फार्म में स्थित जीटीबी मार्केट गली नंबर-9 में बुधवार की सुबह जीत लाइब्रेरी वाली बिल्डिंग में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। आग इतनी भयंकर थी कि रूम में रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया है।

सुबह 7:30 बजे की घटना
जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय कमरे में महिलाएं और बच्चे मौजूद थे। रूम के बराबर में गायत्री ड्राई क्लीन की दुकान है। यहां पर काम करने वाले लोगों ने बताया कि शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है। घटना सुबह करीब 7:30 बजे की है। कमरे में काफी कीमती सामान रखा हुआ था, जो पूरी तरीके से जलकर राख हो गया है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

दुकानदारों की बड़ी गलती
वहीं, आसपास में रहने वाले लोगों का कहना है कि गुरु तेग बहादुर मार्केट गली नंबर-9 में दुकानदारों ने अपनी दुकानों के सामने अवैध तरीके से सामान रखा हुआ है। मार्केट में जिसकी वजह से फायर ब्रिगेड की गाड़ी घुसने में काफी दिक्कत हुई। आसपास के लोगों का कहना है कि यह बिल्कुल गलत है, अगर ऐसी आपातकालीन परिस्थिति आ जाए तो फायर ब्रिगेड की गाड़ी को घुसने में काफी दिक्कत होती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.