सतीश पीलवान निर्विरोध ब्लॉक अध्यक्ष चुने गए, भव्य स्वागत हुआ

गौतमबुद्ध नगर शिक्षक संघ : सतीश पीलवान निर्विरोध ब्लॉक अध्यक्ष चुने गए, भव्य स्वागत हुआ

सतीश पीलवान निर्विरोध ब्लॉक अध्यक्ष चुने गए, भव्य स्वागत हुआ

Tricity Today | सतीश पीलवान का भव्य स्वागत हुआ

Greater Noida News : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की विकास खंड दनकौर इकाई के लिए सतीश पीलवान को निर्विरोध ब्लॉक अध्यक्ष चुने जाने पर पूरे क्षेत्र में हर्ष का माहौल है। उनके ब्लॉक अध्यक्ष बनने के बाद, सेक्टर ज्यू-2 के अध्यक्ष के पी नागर, अध्यापकों और रिश्तेदारों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

ब्लॉक अध्यक्ष घोषित
सतीश पीलवान की छवि एक ईमानदार, मृदुभाषी और संघर्षशील शिक्षक की रही है। उनके कुशल व्यवहार और शिक्षकों के प्रति समर्पण को देखते हुए, उन्हें सर्वसम्मति से ब्लॉक अध्यक्ष घोषित किया गया। इस अवसर पर पीलवान ने कहा, "मैं हमेशा शिक्षक हित में कार्य करता रहूंगा और शिक्षकों के मान-सम्मान और अधिकारों के लिए संघर्ष करूंगा।"

प्रतीक चिह्न देकर दी बधाई
आज उनके कार्यरत विद्यालय के प्रभारी और रिश्तेदार संतोष नागर ने भी अवकाश के बाद पीलवान को फूलमालाओं और प्रतीक चिह्न देकर बधाई दी। इसके बाद उनके निवास पर भी भव्य स्वागत किया गया। सेक्टर अध्यक्ष के पी नागर, महासचिव एस पी सिंह कर्दम, कोषाध्यक्ष डी के यादव सहित सैकड़ों लोगों ने उनके घर पर पहुंचकर फूलमालाओं और पुष्प गुच्छों से उनका स्वागत किया। इस अवसर पर मास्टर जगमाल नागर, राजकुमार दरोगा, ब्रजपाल दरोगा, योगेन्द्रपाल, बिजेंद्र भाटी और सुरेन्द्र कसाना सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

सतीश पीलवान ने किया धन्यवाद
सतीश पीलवान ने इस सम्मान और समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद किया और बताया कि शिक्षक हित में कार्य करने की प्रेरणा उन्हें मंडल अध्यक्ष मेघराज भाटी, जिला संरक्षक अशोक शर्मा, जिला अध्यक्ष प्रवीण शर्मा, जिला मंत्री गजन भाटी और अन्य वरिष्ठ सदस्यों से मिली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.