छावनी में तब्दील हुआ जगतफॉर्म, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने की बड़ी कार्रवाई

BIG BREAKING : छावनी में तब्दील हुआ जगतफॉर्म, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने की बड़ी कार्रवाई

छावनी में तब्दील हुआ जगतफॉर्म, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने की बड़ी कार्रवाई

Tricity Today | छावनी में तब्दील हुआ जगतफॉर्म

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा में स्थित जगतफॉर्म मार्किट छावनी में तब्दील हुए दिखाई दे रही है। दरअसल, मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम ने जगतफॉर्म मार्किट में दुकानों के सामने बने चबूतरों को तोड़ा गया है। जिसकी वजह से व्यापारियों में भारी रोष हैं। आपको बता दें कि व्यापारियों ने अपनी दुकानों के सामने चबूतरों को बनाया हुआ है। जिसकी वजह से जाम की स्थिति पैदा होती है।

व्यापारियों ने अवैध तरीके से बनाए दुकानों के आगे चबूतरे
जगतफॉर्म मार्केट में कुछ व्यापारियों ने अवैध तरीके से अपनी दुकानों के आगे चबूतरे बनाए हुए हैं। जिसकी वजह से मार्केट में सुबह और शाम जाम की स्थिति पैदा होती है। कोई ऐसा दिन नहीं जाता, जब जगतफॉर्म मार्केट में शाम के समय जाम ना लगता हो। सोमवार को मार्केट की छुट्टी होती है, उसके बावजूद भी लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ता है।

चबूतरे के कारण लगता है जाम
चबूतरे के बने होने के कारण मार्केट में घूमने वाले लोगों को अपनी गाड़ियां सड़क पर ही खड़ी करनी पड़ती है। व्यापारियों ने जगतफॉर्म की सड़क को दोनों तरफ से कब्जा करके चबूतरे बनाए हुए हैं। जिसके कारण लोगों को सड़क पर गाड़ी खड़ी करके अंदर मार्किट में जाना पड़ता हैं।

चबूतरों से व्यापारी कर रहे अवैध वसूली
व्यापारियों ने अपनी दुकानों के आगे अवैध तरीके से चबूतरे बनाकर या तो उनपर अपनी दुकानें लगाई हुई है या फिर किसी और दूसरे व्यक्ति को किराए पर देकर अवैध तरीके से वसूली की जा रही है। जगतफॉर्म में देखा गया है कि व्यापारियों ने अपनी दुकानों के आगे चबूतरे बनाकर वहां पर मोमोज और रेहड़ी वालों को बैठाया हुआ है। जिनसे अवैध तरीके से वसूली की जाती है। जब भी पुलिस आती है तो यह रेहड़ी-पटरी वाले भाग जाते हैं और पुलिस के जाने के बाद वापस चबूतरों पर बैठ जाते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.