जगत फार्म का D-Wood क्लब बना मुसीबत, लोगों ने कहा- बंद हो तत्काल, 100 मीटर की दूरी पर है पुलिस चौकी, Video

ग्रेटर नोएडा : जगत फार्म का D-Wood क्लब बना मुसीबत, लोगों ने कहा- बंद हो तत्काल, 100 मीटर की दूरी पर है पुलिस चौकी, Video

जगत फार्म का D-Wood क्लब बना मुसीबत, लोगों ने कहा- बंद हो तत्काल, 100 मीटर की दूरी पर है पुलिस चौकी, Video

Tricity Today | D-Wood क्लब कर रहा सुप्रीम कोर्ट के नियमों का उल्लंघन

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा की सबसे बड़ी मार्केट जगत फार्म में एक क्लब लोगों के लिए मुसीबत बन गया है। लोगों ने इसकी शिकायत अब पुलिस और प्रशासन से करना शुरू कर दिया है। बड़ी बात यह है कि क्लब के बाहर पुलिस खड़ी होती है, लेकिन उसके बावजूद भी कोई एक्शन नहीं लिया जाता। ऐसे में गामा-वन सेक्टर के लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं। वैसे तो पुलिस ने तय समय सीमा से तेज आवाज में डीजे बजाने पर रोक लगा रखी है, लेकिन पुलिस के नेतृत्व में यह क्लब चल रहा है और सरेआम नियमों का उल्लंघन होता है। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में होती है दिक्कतें
गामा-वन में रहने वाली खुशी सोलंकी का कहना है कि वह सेक्टर के एक पीजी में रहती हैं और नॉलेज पार्क के एक कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रही है, लेकिन इस क्लब की वजह से वह रात में पढ़ाई नहीं कर पाती है। उनका कहना है कि शाम 6:00 बजे के बाद क्लब प्रबंधक तेज आवाज में गाने बजा देता है, जिसकी वजह से उनकी पढ़ाई में काफी दिक्कतें होती है।

गामा-वन के निवासी परेशान
इसी तरीके से सेक्टर में रहने वाले काफी लोग परेशान हैं। उन्होंने पुलिस और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। निवासियों का कहना है कि शाम होते ही तेज आवाज में D-Wood क्लब में तय समय सीमा से ज्यादा तेज आवाज में डीजे बजता है। बड़ी बात यह है कि क्लब के नीचे पुलिस की गाड़ी भी खड़ी होती है, उसके बावजूद भी पुलिस कोई एक्शन नहीं लेती है। इसके अलावा क्लब के केवल 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी है। ऐसे में संबंधित चौकी इंचार्ज की कार्यशैली पर सवाल खड़े होते हैं।

सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हुआ क्लब
आपको बता दें कि जिले में काफी डीजे संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन करने पर हुई है। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिए हैं कि तय सीमा से कोई भी ज्यादा तेज आवाज में डीजे नहीं चला सकता। अगर ऐसा होगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। लोगों ने पुलिस से सवाल पूछते हुए कहा है कि क्या ऐसे क्लब के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश कुछ भी नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.