कैटरीना कैफ बनीं पहली महिला जासूस, कहा- जोया का किरदार सबसे अनोखा

Tiger 3 : कैटरीना कैफ बनीं पहली महिला जासूस, कहा- जोया का किरदार सबसे अनोखा

कैटरीना कैफ बनीं पहली महिला जासूस, कहा- जोया का किरदार सबसे अनोखा

Tricity Today | कैटरीना कैफ

Greater Noida Desk : बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस हैं। टाइगर फ्रेंचाइजी में कैटरीना जोया का किरदार निभाती हैं। लड़ाई या रणनीति में वह टाइगर उर्फ सलमान खान से बराबरी करती हैं। कैटरीना ने जब भी जोया का किरदार निभाया है, चाहे वह एक था टाइगर हो या टाइगर जिंदा है, उन्हें हर तरफ से प्यार मिला है और उन्होंने दिखाया है कि वह अपने दम पर अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस कर सकती हैं। यशराज फिल्म्स ने जोया के रूप में कैटरीना के सोलो पोस्टर का अनावरण किया। कैटरीना ने खुलासा किया कि टाइगर 3 के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण एक्शन दृश्यों को निभाने के लिए उन्होंने अपने बॉडी को 'ब्रेकिंग पॉइंट' तक धकेल दिया!

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस
कैटरीना कहती हैं, ''ज़ोया वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस हैं और मुझे उनके जैसा किरदार पाकर बहुत गर्व है। वह उग्र है, वह साहसी है, वह पूरी तरह से समर्पित है, वह वफादार है, वह सुरक्षात्मक है, वह पोषण करती है और सबसे बढ़कर वह हर समय मानवता के लिए खड़ी रहती है।” वह आगे कहती हैं, “वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में जोया का किरदार निभाना एक अविश्वसनीय जर्नी रही है और मैंने हर फिल्म में खुद को परखा है। टाइगर 3 कोई अपवाद नहीं है। हम इस बार एक्शन दृश्यों को अगले स्तर पर ले जाना चाहते थे और मैंने फिल्म के लिए अपने बॉडी को चरम सीमा तक धकेला है और लोग उसे देखेंगे। शारीरिक रूप से यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म
कैटरीना आगे कहती हैं, ''एक्शन करना हमेशा रोमांचक होता है और मैं हमेशा से एक्शन जॉनर की प्रशंसक रही हूं। इसलिए जोया का किरदार निभाना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मजबूत, साहसी, बदमाश और कोई रोकटोक नहीं! मैं लोगों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं जब वे जोया को स्क्रीन पर देखेंगे। वह टाइगर की यिन टू यांग है।'' टाइगर 3 का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह फिल्म इस साल बड़ी दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.